Friday, November 24News That Matters

बरोटीवाला में बढे अपराधियों के होंसले, बीच बाजार महिला के गले से छिनने लगे चेन

प्रजासत्ता न्यूज़|बरोटीवाला
उद्योगिक क्षेत्र BBN में अपराधियों के होंसले दिन पर्तिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं|बुधवार को सुबह 8 बजे के करीब बरोटीवाला बाजार में पल्सर बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने महिला की आंखों में मिर्ची डालकर गले से चेन छीनने की कोशिश की लेकिन महिला ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी चेन नहीं छोड़ी, जिस पर चेन स्नेचरों को खाली हाथ भागना पड़ा।

स्नेचरों ने लगभग 2-3 मिनट तक चेन छीनने की कोशिश करते रहे लेकिन वहां खड़े कुछ लोग तमाशा देखते रहे।

मिली जानकारी मुताबिक बुधवार सुबह करीब 8 बजे जब बरेाटीवाला निवासी कमलेश गुप्ता पत्नी स्वर्गीय कुलदीप गुप्ता अपनी करियाना की दुकान खोल कर बैठी ही थी कि अचानक पल्सर बाइक पर सवार 2 युवक वहां आए व महिला दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर उसके गले में पड़ी सोने की चेन छीनने की कोशिश की।

महिला दुकानदार का कहना है कि ये लोग एक-दो दिन पहले भी दुकान पर आए थे व उन्हें पता था कि महिला अकेली ही दुकान पर बैठती है व इसी के चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की। चेन छीनने की कोशिश में महिला के गले पर थोड़ी चोट भी आई परन्तु महिला की हर नहीं मानी|

एस.एच.ओ. बरोटीवाला जय राम डोगरा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर भेज दी गई थी व क्षेत्र को सभी ओर से सील भी कर दिया है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ भी हुई है ताकि चेन स्नेचरों को काबू किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *