मुख्यमंत्री पर तो उनके मंत्रियों को ही विश्वास नहीं :- अनुराग ठाकुर – Prajasatta

बद्दी में भायजुमो के प्रदेशस्तरीय युवा सम्मेलन में पहुंचे अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया गया| यहाँ अपने संबोधन में अनुराग ने प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पर तो उनके मंत्रियों को ही विश्वास नहीं है, ऐसे में प्रदेश के युवा किस बात का बेरोजगारी भत्ता तालाश रहे हैं।

अनुराग ने कहा कि जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह युवाओं को रोजगार नहीं दिला पाए तो हिमाचल में वीरभद्र कैसे बेरोजगारी भत्ता देंगे। प्रदेश सरकार को रिटायर्ड और टायर्ड लोग चला रहे है। सरकार में खनन, वन, नशा और तबादला माफिया हावी है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में नंबर एक था, लेकिन कांग्रेस सरकार के भ्रष्ट नेतृत्व ने प्रदेश व विकास को कोसों पीछे धकेल दिया। हिमाचल को दोबारा पटरी पर आने के लिए प्रदेश में कमल खिलाना होगा।

अनुराग ने वीरभद्र पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि सीएम ने चार साल कुर्सी बचाने में लगा दिया, वहीं कांग्रेस के मंत्री से संतरी तक भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि युवा शक्ति ही प्रदेश की निक्कमी और भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ सकती है।

अनुराग ठाकुर के संबोधन के दौरान भाजयुमो के राष्ट्रीय सचिव नरेन्द्र अत्री, भाजयुमो अध्यक्ष विशाल चौहान, सांसद वीरेन्द्र कश्यप, पूर्व विधायक विनोद चंदेल, भाजपा नेता परमजीत सिंह पम्मी, हंसराज चंदेल, शहरी भाजपा अध्यक्ष तरसेम चौधरी, अमित चंदेल, संदीप चौधरी, राजेन्द्र झल्ला, निशांत ठाकुर, सुनील ठाकुर, ललित ठाकुर समेत भारी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें