रास्ते से नाबालिग को जबरन उठाकर किया दुराचार

हमीरपुर जिले के सदर थाना के अंतर्गत अणु कलां में नाबालिग लड़की के साथ दुराचार का मामला सामने आया है | जानकारी के मुताबिक नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह सामान लेने दुकान गई थी। वापस लौटते समय जीवन कुमार उर्फ गोलू (29) निवासी अणु कलां और उसके एक साथी ने उसका रास्ता रोका। इस दौरान दोनों ने उसका मुंह और आंखें बंद कर रास्ते से जबरन उठाकर जंगल में ले जाकर उससे दुराचार किया।

पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी जीवन कुमार को अणु से गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि दूसरा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी को बुधवार को हमीरपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। हालांकि पीड़िता दूसरे आरोपी को नहीं जानती है। ऐसे में पुलिस गिरफ्तार किए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

लेकिन शाम तक पकड़े गए आरोपी ने दूसरे आरोपी का नाम नहीं बताया है। पुलिस ने धारा 341, 363, 376 और सेक्शन छह ऑफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसपी डा. शिव कुमार शमा का कहना है कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की धरपकड़ को पुलिस टीमें रवाना हैं। जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें