मेरे लिए भी विन एबिल्टी के वोहि मापदंड अपनाए जाएँगे जो पार्टी के और प्रत्याशी के लिए निर्धारित किए गए हैं

0
26

हिमाचल युवाओं के लोकप्रिय युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष विक्र्मादित्ये सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है मेरे अगले विस चुनाव को लड़ने के बारे में बहुत से क़यास राजनीतिक गल्यारों वह मीडिया में लगायें जा रहे हैं| मैं इस पर अपनी स्तिथि स्पष्ट करना चाहता हूँ।

वर्तमान में मुझे प्रदेश युवा कांग्रिस का दाईतव प्रदेश के युवाओं ने चुनाव के माध्यम से दिया है जिसे पूरी निष्ठा से निभाने का मैं भरसक प्रयास कर रहा हूँ|भविष्य में अगर पार्टी हाई कमांड चुनाव लड़ने का आदेश संगठन के हित में देती भी है तो मेरे लिए भी विन एबिल्टी के वो हि मापदंड अपनाए जाएँगे जो पार्टी के और प्रत्याशी के लिए निर्धारित किए गए हैं और सभी वरिष्ठ नेताओं को भी चुनावी मैदान में कूदने से पहले अपनी लोकप्रियता का जायज़ा सर्वे के माध्यम से लेना होगा, तभी हम 2017 मिशन रिपीट में पूर्ण रूप से सफल होंगे।

विक्र्मादित्ये सिंह ने लिखा है कि हमारी वर्तमान में प्राथमिकता कांग्रिस पार्टी की सरकार व माननीय मुख्य मंत्री श्री वीरभद्र सिंह द्वारा विकास के नए आयाम जो पूरे प्रदेश में स्थापित किए गए है उन्हें जन जन तक पहुँचाने का हैं ।

सिंह का इस मर्तबा विधानसभा चुनाव लड़ना तय ही है। जैसा कि वह स्वयं भी कह चुके है और इसकी शुरुआत अपने पिता वीरभद्र सिंह की वर्तमान सीट शिमला ग्रामीण से कर सकते है|

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें