शिमला में सेक्स रैकेट चलाने के लिए पंजाब और चंडीगढ़ से लड़कियां लाते थे

0
131

पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर इससे जुड़े दो युवकों और दो लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि जसविंद्र और गुरमीत शोघी में सेक्स रैकेट चलाते हैं और वहां किराए पर मकान लेकर रह रहे हैं।

पुलिस की इन पर पिछले कई दिनों से नजर थी। पुलिस ने कच्चीघाटी में गश्त के दौरान देखा कि पंजाब नंबर की गाड़ी (पीबी02.2028) में ये दोनों दो लड़कियों के साथ सवार थे। पुलिस ने इन्हें रोका और पुछताछ की। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि वे डांसर हैं और लड़कियां चंडीगढ़ की हैं, जबकि लड़कों में एक जसविंद्र लुधियाना और दूसरा गुरमीत अमृतसर का है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों शिमला में कई होटलों में मांग पर लड़कियां सप्लाई करते थे। पंजाब और चंडीगढ़ से लड़कियां लाई जाती थीं।

लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें यहां एक होटल में डांस करने के मकसद से लाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें यह कहा गया कि उनको ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध भी बनाने हैं। इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसे देने की पेशकश की गई थी। एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने कहा कि पुलिस दोनों व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि वे शिमला में किन.किन होटलों में लड़कियों की सप्लाई करते थे और इनके साथ और कितने लोग जुड़े हैं। लड़कियों को सरकारी गवाह भी बनाया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें