हिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पद

job

हाईकोर्ट की अधीनस्थ अदालतों में 444 खाली पद भरे जाएंगे। इस संबंध में विज्ञापन जारी किया गया है। जानकारी के अनुसार, प्रोटोकॉल ऑफिसर 4 पद, क्लर्क के 169 पद, जेओए के तीन पद, प्रोसेस सरवर के 77 पद, सेवादार, चौकीदार, और सफाई कर्मी के 94 पद, माली के तीन पद, आशुलिपिक के 90 पद और ड्राइवर के चार पदों को भरा जाएगा. इस संबंध में आवेदन मांगे गए हैं।
हिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पद
जानकारी के अनुसार, अभ्यर्थियों को 14 सितंबर से 14 अक्टूबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन करने होंगे। विज्ञापन में साफ लिखा गया है कि इन पदों के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदनों को ही मंजूर किया जाएगा। ऑफलाइन आवेदन मंजूर नहीं किए जाएंगे। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु, फीस और अन्य योग्यता की जानकारी हाईकोर्ट की वेबसाइट http:/hphighcourt.nic.in पर दी गई है।
जिला अदालतों में होने वाली इन नियुक्तियों के लिए आवेदक का हिमाचली बोनोफाइड होना जरूरी है। साथ ही खाली पदों पर कॉन्ट्रैक्ट, डेली वेज और रेगुलर आधार पर भर्ती की जाएगी।

विज्ञापन हिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पद हिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पदहिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पद
हिमाचल हाईकोर्ट ने अधीनस्थ अदालतों में भरे जाएंगे 444 विभिन्न पद