बरमाना में कार और बस की जोरदार भिड़ंत, कार के उड़े परखच्चे, एयर बैग खुलने से बची दंपति की जान

हादसे मी घायलों की पहचान ऊना निवासी राघव और प्रियंका के रूप में की गई है। यह हादसा आज शाम चार बजे के लगभग हुआ बताया गया है। घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ रैफर कर दिया गया है।

बरमाना में कार और बस की जोरदार भिड़ंत, कार के उड़े परखच्चे, एयर बैग खुलने से बची दंपति की जान
आमने-सामने से टकराई कार और बस

बिलासपुर|
चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर लघट के पास रविवार देर सायं एक निजी बस व कार की जबरदस्त भिडंत हो गई| इस हादसे में कार सवार एक पुरुष व महिला गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हे बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ रैफर कर दिया गया है।

हादसे में घायलों की पहचान ऊना निवासी राघव और प्रियंका के रूप में की गई है। यह हादसा आज शाम चार बजे के लगभग हुआ बताया गया है। जब मंडी से बिलासपुर आ रही निजी बस सामने से आ रही कार नंबर HP19-C1429 से आमने सामने टकरा गई। टक्कर होने के बाद कार के एयर बैग खुलने से फिलहाल जानी नुकसान होने से बच गया। लेकिन इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

कार और बस में आमने-सामने टकराई

प्रत्यक्षदर्शीयो के अनुसार यह हादसा ओवरटेक के चक्कर में हुआ है ओवर टेक होते हुए गति से आ रहे दोनों वाहन आपस में टकरा गए। हादसे के बाद लोगों ने मदद कर घयाओं को गाड़ी से निकाला। वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी शिव चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।