भारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्द

jai ram thakur

बिलासपुर|
हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को येलो अलर्ट के बीच भारी बारिश हो रही है जिसका असर
बिलासपुर में मुख्‍यमंत्री के दौरे पर भी पड़ा है| बता दें कि मुख्यमंत्री के बिलासपुर के दौरे को लेकर विकास कार्यों की सौगात मिलने की आस पर पानी फिर गया है। मुख्यमंत्री के दौरे के रद्द होने की सूचना मिलने पर कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों के चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी।

सूत्रों की मानें तो वीरवार को सुबह से बारिश होने के चलते मुख्यमंत्री दौरा आगामी दिनों के लिए रदद कर दिया गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वीरवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कंदरौर से करीब 287 करोड़ रूपये के विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाने व विकास कार्यों का उदघाटन करने के लिए बिलासपुर पहुंच रहे थे।

इसे भी पढ़ें:  बिलासपुर पुलिस ने स्वारघाट के पंजपीरी में पकड़ी चंडीगढ़ मार्का शराब की बड़ी खेप

जिला लोक संपर्क अधिकारी ने सूचना दी कि मुख्यमंत्री का दौरा आगामी दिनों के लिए स्थागित कर दिया गया है। सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए यह दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा था और इसके चलते सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी। वहीँ विधायक सुभाष ठाकुर का कहना है कि मौसम की खराबी के कारण इसे रद्द किया गया है। शीघ्र ही नया शैड्यूल तैयार कर दिया जाएगा।

भारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्दभारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्दभारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्दभारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्दभारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्दभारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्द
भारी बारिश के चलते सीएम का बिलासपुर दौरा रद्द