मिनर्वा स्कूल घुमारवी की आक्षी शर्मा बनी मिलट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट

सुभाष कुमार गौतम/घुमारवीं
बिलासपुर जिला के मिनर्वा शिक्षण व कोचिंग संस्थान घुमारवीं के लिए नया साल एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आया है । यहाँ से शिक्षा व कोचिंग लेकर गाँव टकरेडा, पंचायत व तहसील घुमारवीं की आक्षी शर्मा, पुत्री पूनम शर्मा व केशवानन्द शर्मा ने अपने सुनहरे भविष्य की एक सुन्दर व सशक्त इबारत लिखी है। सन् 2018 में मिनर्वा संस्थान से दस जमा दो की पढ़ाई व कोचिंग पूरी करने के बाद आक्षी ने मिलट्री नर्सिंग सर्विसेज की प्रतियोगी परीक्षा उत्तीर्ण कर सेंट्रल कमान लखनऊ से अपना नर्सिंग कोर्स का प्रशिक्षण पूरा करने के बाद अब उनका चयन मिलट्री नर्सिंग सर्विसेज में बतौर लेफ्टिनेंट हुआ है। इस मौके पर जहाँ एक ओर आक्षी के घर पर बधाई देने वालों का ताँता लगा है वहीं दूसरी ओर मिनर्वा संस्थान में भी उत्सव का माहौल है।

इसे भी पढ़ें:  बिलासपुर पहुंचा नव विवाहित जोड़ा , शनिवार को विजयपुर में होगी धाम

इस उपलब्धि के लिए मिनर्वा संस्थान के संस्थापक व संयोजक परवेश चन्देल व राकेश चन्देल ने आक्षी शर्मा व इनके माता-पिता को बधाई देते हुए संस्थान के सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है साथ ही साथ उन्होंने सभी बच्चों को आक्षी शर्मा से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने का आह्वान भी किया ।
चन्देल बन्धुओं ने सभी शिक्षा प्राप्त कर चुके व शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों का मिनर्वा में विश्वास व्यक्त करने के लिए धन्यवाद व अभिवादन भी किया और इस उपलब्धि के लिए मिनर्वा में कार्यरत सभी अध्यापकों और कर्मचारियों का निष्ठापूर्ण कार्य करने के लिए धन्यवाद किया ।

इसे भी पढ़ें:  बिलासपुर में गुब्बारा फटने से झुलसा युवक
मिनर्वा स्कूल घुमारवी की आक्षी शर्मा बनी मिलट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट
मिनर्वा स्कूल घुमारवी की आक्षी शर्मा बनी मिलट्री नर्सिंग सर्विसेज में लेफ्टिनेंट