हिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्या

हिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्या

चंबा|
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला के किहार का एसएसबी में तैनात जवान देवराज शहीद हो गया है। गुरुवार को एसएसबी के जवान देवराज का अंतिम संस्कार कर दिया। शहीद देवराज बिहार के मधुबनी जिला के राजनगर राज परिसर स्थित एसएसबी की 18वीं वाहिनी अंतर्गत अर्राहा बीओपी में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था।

गुरुवार को जैसे ही शहीद देवराज का पार्थिव शरीर थसुंडा गांव में पहुंचा तो माहौल गमगीन हो गया। बेटे को तिरंगे में लिपटा देख परिवार बिलख पड़ा। गांव वालों ने देवराज अमर रहे के नारे लगाए। शहीद का अंतिम संस्कार सियुल खड्ड के किनारे किया गया। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने शहीद के पार्थिव देह पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। एसएसबी की टुकड़ी ने शहीद को अंतिम सलामी दी।

जानकारी के अनुसार देवराज के तीन बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी दिव्यांशी किहार स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है। अक्षिता चौथी कक्षा में और अमूल्या केजी में पढ़ती है। जबकि सबसे छोटा बेटा शौर्य है, जो कि अभी मात्र 17 माह का है।

बता दें कि देवराज को भारत-नेपाल सीमा पर बीते सोमवार की रात को शराब तस्करों ने गाड़ी से कुचल दिया था, जानकारी के अनुसार भारत-नेपाल सीमा पर लदनियां थाना अंतर्गत जोगिया बस्ती के समीप सोमवार रात करीब 10:30 बजे एसएसबी जवानों ने नेपाल की और से आ रही एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन वाहन चालक एसएसबी जवान देवराज को कुचलते हुए भाग गया। इससे हेड कॉन्स्टेबल देवराज गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। अधिकारी और जवान गंभीर रूप से जख्मी देवराज को जयनगर स्थित अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

विज्ञापन हिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्या हिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्याहिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्या
हिमाचल का शहीद जवान देवराज पंचतत्व में विलीन, शराब तस्करों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचल की हत्या