शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग होगी शुरू


Pathaan Box Office: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Shahrukh Khan & Deepika Padukone) स्टारर ‘पठान’ (Pathaan) किंग खान की साल 2018 में फ्लॉप हुई फिल्म ‘जीरो’ (Zero) के बाद पांच साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते हुए देखेंगे। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ऑरेंज बिकिनी को भगवा बिकिनी बताकर लोग भड़क उठे हैं।

हाल ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म में जरूरी बदलाव करने का आदेश भी दिया है। इन सब के बावजूद फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। और विदेशों में इस फिल्म को काफी शानदार परिणाम मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें:  शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एडवांस बुकिंग शुरू

इंडियन बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज में कोई देरी नहीं हुई है और संक्रांति के दौरान पठान के लिए एडवांस बुकिंग 14 जनवरी के आसपास शुरू हो जाएगा। बुक माई शो पर 11.1 हजार लोग पहले ही फिल्म में इंटरेस्ट दिखा चुके हैं। फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ‘प्रसून जोशी’ ने फिल्म के मेकर्स को ‘पठान’ में जरूरी बदलाव के साथ रिलीज से पहले इसे सबमिट करने को कहा है। फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ के साथ ही फिल्म से कुछ सीन्स भी हटाने की सलहा भी दी गई है। आपको बता दें कि फिल्म पठान को 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:  Athiya Shetty-KL Rahul wedding Photos: केएल राहुल-अथिया की शादी की अनदेखी फोटोज आई सामने, पिता सुनील शेट्टी ने भी दिया रिएक्शन

जाने इससे पहले कौनसी मोवी में साथ नजर आए थे एक्टर्स

शाहरुख और दीपिका पादुकोण की यह चौथी फिल्म है जिसपर उन्होंने एक साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om), साल 2007 की एक बॉलीवुड फिल्म जिसमें दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, उसके बाद ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, (Chennai Express) जिसमें वे दोनों सह-कलाकार थे, और उनकी इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था।



Source link

शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग होगी शुरू
शाहरुख खान स्टारर फिल्म की एडवांस बुकिंग होगी शुरू