OTT पर इस हफ्ते देखिए बॉलीवुड की सात नई फिल्में


Latest Bollywood Movie Release on OTT: छोटे से लेकर बड़े लोग फिल्मों के शौकीन होते है, इसलिए इस पूरे सप्ताह फिल्म प्रेमियों के मजे आने वाले है। इस सप्ताह ओटीटी पर ऐसी फिल्में रिलीज हुई है, जिसे आप हफ्ते के हर दिन अलग-अलग मूवी देखेंगे और इसलिए ये सप्ताह फिल्म के शौकीनों के लिए बहुत ही शानदार बीतेगा। ‘डबल एक्सएल’ से लेकर ‘दृश्यम 2’ जैसी शानदार फिल्मों को आप घर बैठे देख सकेंगे, तो चलिए बताते है कि आखिर इन खास फिल्मों को किस-किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

ओटीटी पर ‘दृश्यम 2’ अभिनेता अजय देवगन की फिल्म रिलीज हो गई है । बॉक्स ऑफिस पर बेहतर असर करने वाली इस मूवी को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया और इस फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस पर भी भरपूर दिखा है। अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। इसके साथ ही ऐसी ही 6 फिल्में और भी है, जो ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसका दर्शक घर बैठे ही भरपूर आंनद ले सकेंगे।

अमेजन प्राइम वीडियो पर राम सेतु

अक्षय कुमार, जैकलिन फर्नांडीस, नुसरत भरुचा और सत्य देव की फिल्म “राम सेतु” 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। अगर आप भी अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को घर बैठे ही देखना चाहते है, तो अब आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:  फिल्म की कहानी हुई लीक, जानिए गदर 2 में क्या होने वाला है

और पढ़िए – Farzi Trailer: वेब सीरीज ‘फर्जी’ का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी पर शाहिद कपूर की धांसू एंट्री

डबल एक्सेल

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ”डबल एक्सेल” में मोटापे से जुझती दो लड़कियों की कहानी है। यह फिल्म सतराम रमानी द्वारा निर्देशित है और 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। यह फिल्म इस बात को साबित करती है, कि हेल्दी होना कोई अभिशाप नहीं, इंसान अगर मेहनत करता है, तो वह अपनी मंजिल तक हर हाल में पहुंच सकता है साथ ही इस मूवी का कंटेंट भी बेहद अलग हैं।

डिज्नी + हॉटस्टार पर गोविंदा नाम मेरा

”गोविंदा नाम मेरा” फिल्म शशांक खेतान द्वारा निर्देशित है, इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने बेहद शानदार रोल किया है। गोविंदा नाम मेरा मूवी में सस्पेंस के साथ कॉमेडी भी है और इस फिल्म के क्लाइमैक्स पर तो आप फिदा ही हो जाएंगे। अगर आपको भी घर बैठे इस फिल्म का आनंद लेना है, तो इसे आप डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकेंगे।

इसे भी पढ़ें:  शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

अमेजन प्राइम वीडियो पर दृश्यम 2

18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म ”दृश्यम 2” अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित है। बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने वाली अजय देवगन की इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है और अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Golden Globe के बाद Critics Choice अवार्ड्स में भी बजा ‘RRR’ का डंका, जीता सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म का पुरस्कार

प्राइम वीडियो पर फोन भूत

“फोन भूत” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म है, यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हुई थी । कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और जैकी श्रॉफ की इस मूवी को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है। जैसे ही इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया, तो यह टॉप ट्रेंड करने लगी है।

और पढ़िए – Golden Globe के बाद Critics Choice अवार्ड्स में भी बजा ‘RRR’ का डंका, जीता सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म का पुरस्कार

इसे भी पढ़ें:  ऐतिहासिक जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई, बताया गौरव का क्षण

 Zee5 पर ऊंचाई

11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म “ऊंचाई” जिसकी कहानी दोस्ती पर है, इसको अब आप Zee5 पर देख सकते है। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित किया गया है और बॉक्स ऑफिस इस फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की सभी ने तारीफ की है।

नेटफ्लिक्स पर मिली

जाह्नवी कपूर की जबरदस्त एक्टिंग के तो सभी दिवाने है, इसलिए अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की मूवी ”मिली” को अब आप ओटीटी पर भी देख सकते है। इस फिल्म को मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म की कहानी भी कुछ हटके है, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर एक रेस्टोरेंट के फ्रिजर वाले रूम में गलती से बंद हो जाती है और रातभर उसी में बंद रहती है. इस पर ही यह स्टोरी आधारित है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 



Source link

OTT पर इस हफ्ते देखिए बॉलीवुड की सात नई फिल्में
OTT पर इस हफ्ते देखिए बॉलीवुड की सात नई फिल्में