एयरटेल ने बढ़ाया अपना सस्ते ट्रैफिक प्लान का दाम! 28 दिन के लिए करना होगा इतना भुगतान


Airtel Plan Hike: देश में तीन टेलीकॉम प्रमुख कंपनियां हैं, जिनमें रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम शामिल है। इन तीनों कंपनियों का एक दूसरे मुकाबला होता रहता है। जियो और एयरटेल खासतौर पर अपने प्लानों से एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं।

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर हो सकती है क्योंकि कंपनी ने अपने एक टैरिफ प्लान की कीमत बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में कंपनी का सबसे सस्ता प्लान अब महंगा होने जा रहा है। हालांकि, इस प्लान की कीमत चुनिंदा क्षेत्रों में बढ़ाई गई है। आइए जानते हैं कि किस प्लान की कीमत बढ़ाई गई है और ये प्लान कहां-कहां पर महंगा होगा।

इसे भी पढ़ें:  बिना सेटअप बॉक्स लगाए फ्री में देख सकेंगे टीवी!

Airtel Prepaid Plan Price Hike 

एयरटेल की ओर से अपने एंट्री लेवल प्लान की कीमत बढ़ा दी गई है। ऐसे में अब 99 रुपये का सबसे सस्ता प्लान महंगा हो गया है। इसकी कीमत अब 155 रुपये कर दी गई है। ऐसे में अब आपको 28 दिनों की वैधता वाला ये प्लान 99 रुपये की जगह 155 रुपये का पड़ेगा। फिलहाल, इसे कुछ सर्किलों के लिए उपलब्ध किया गया है।

Airtel Plan Hike Rs 155 Recharge Availability

उत्तर प्रदेश पश्चिम, बिहार, कर्नाटक,आंध्र प्रदेश समेत सात सर्किलों में 99 रुपये का प्लान 155 रुपये का कर दिया गया है। कंपनी की ओरे से महीनों पहले ओडिशा और हरियाणा में प्लान को खत्म कर दिया गया था। दरअसल, कंपनी की ओर से अपना 99 रुपये वाला सस्ता प्लान बंद कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें:  iQoo Neo 7 का टीजर लाइव, सामने आई कई जानकारी! जानिए पूरी डिटेल्स

Airtel Rs 155 Plan Benefits Details in Hindi

एयरटेल का 155 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 1 जीबी डेटा के साथ आता है। ये अब कंपनी का एंट्री लेवल प्लान हो गया है। जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तर पूर्व और हिमाचल प्रदेश में भी प्लान की कीमत 99 रुपये की जगह 155 रुपये हो गई है। जल्द कंपनी इसे पूरे भारत में रोल आउट कर देगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।



Source link

एयरटेल ने बढ़ाया अपना सस्ते ट्रैफिक प्लान का दाम! 28 दिन के लिए करना होगा इतना भुगतान
एयरटेल ने बढ़ाया अपना सस्ते ट्रैफिक प्लान का दाम! 28 दिन के लिए करना होगा इतना भुगतान