वनप्लस का पहला टैबलेट इस दिन होगा भारत में लॉन्च, सामने आई कई डिटेल्स!


OnePlus Pad Launch Date Price in India: वनप्लस अपना पहला टैबलेट जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकता है। लंबे समय से चली आ रही टैबलेट की पेशकश की अब कथित तौर पर भारत में टेस्टिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नया Android टैबलेट OnePlus 11R के साथ देश में लॉन्च किया जाएगा। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

OnePlus Pad codename Aries

टैबलेट को आंतरिक तौर पर ‘एरीज’ नाम दिया गया है। पिछले लीक ने संकेत दिया था कि वनप्लस पैड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा संचालित होगा, जो 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा। पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि वनप्लस पैड का आंतरिक कोडनेम रीव्स है। हालाँकि, वनप्लस ने अभी तक अपने पहले टैबलेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

इसे भी पढ़ें:  न करें ये गलतियां, वरना समय से पहले लैपटॉप हो जाएगा खराब

Mysmartprice की एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Pad कोडनेम Aries ने भारत में प्राइवेट टेस्ट में प्रवेश किया है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस पीट लाउ के नेतृत्व वाले चीनी टेक ब्रांड की ओर से पेश किया जाने वाला पहला टैबलेट है। इस साल जून में OnePlus 11R के साथ भारत में इसका अनावरण होने की उम्मीद है।

OnePlus Pad Price (Expectations)

वनप्लस पैड उपनाम ‘रीव्स’ कोडनेम के साथ पहले भी कई बार पॉप अप हो चुका है। वनप्लस पैड पिछले कुछ महीनों से अफवाह मिल में है। 2022 की अफवाहों का दावा है कि यह CNY 2,999 (लगभग 34,500 रुपये) की कीमत के साथ शुरू होगा। इसके पिछले साल लॉन्च होने की खबरें आई थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें:  Infinix के दो धांसू 5G Smartphone लॉन्च, जानें कीमत समेत सबकुछ

OnePlus Pad Specifications (Expectations)

इसे 12.4 इंच के फुल-एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है और यह एंड्रॉयड 12एल पर चलेगा। टैबलेट में स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होने की बात कही गई थी। कथित टैबलेट को 45W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 10,090mAh की बैटरी द्वारा समर्थित किया गया था।

OnePlus Pad Camera

डुअल रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल होने का सुझाव दिया गया था। वनप्लस पैड पर 8MP का सेल्फी सेंसर होने की बात कही गई थी। हालांकि, वनप्लस पैड के लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए इन विवरणों पर चुटकी भर नमक के साथ विचार किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें:  फुल चार्जिंग पर चलें दो दिन! ये 5 हैं बेस्ट बैटरी बैकअप स्मार्टफोन, देखें लिस्ट



Source link

वनप्लस का पहला टैबलेट इस दिन होगा भारत में लॉन्च, सामने आई कई डिटेल्स!
वनप्लस का पहला टैबलेट इस दिन होगा भारत में लॉन्च, सामने आई कई डिटेल्स!