सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, Coca-Cola ला रहा है धांसू Smartphone! सामने आई तस्वीर


Coca-Cola Phone India: सॉफ्ट ड्रिंक निगम कोका-कोला भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए स्मार्टफोन ब्रांड के साथ मिलकर काम करने की तैयारी में है। एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसके पिछले हिस्से पर सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का लोकप्रिय लॉगो Coca-Cola नजर आ रहा है। इसका हाई-क्वालिटी वाला रेंडर टिपस्टर मुकुल शर्मा की ओर से साझा किया गया है।

टिपस्टर के मुताबिक सॉफ्ट ड्रिंक कोका-कोला, एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ कौलेब करके फोन ला रहा है। हालांकि, टिपस्टर की ओर से फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि ये रियलमी का फोन हो सकता है।

इसे भी पढ़ें:  इस iPhone पर तगड़ी छूट! 70 हजार की जगह देने होंगे सिर्फ 38,899 रुपये, जान लें ऑफर्स

 Coca-Cola Phone Design

तस्वीर को देखा जाए तो हैंडसेट के डिजाइन का पता चलता है जोकि रियलमी की ओर इशारा करता है। इसके बैक पैनल के दाईं तरफ कोका-कोला लॉगो दिख रहा है। ऐसे में ये तो साफ है कि कोई ऐसा स्मार्टफोन आने वाला है जो कोका-कोला की साझेदारी या उससे संबंधित किस विज्ञापन के तौर पर होगा। फोन का बैक पैनल पूरी तरह से लाल रंग का है जिस पर दो रिंग डिजाइन का कैमरा नजर आ रहे है और लेफ्ट साइट वॉल्यूम बटन और राउंड एज भी नजर आ रहा है।

 Coca-Cola Phone Features

अगर बात करें फीचर्स की तो इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। सिर्फ इस फोन का रेंडर लीक हुआ है जिससे डिजाइन का पता चला है। हालांकि, अगर 91Mobiles की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो लीक रेंडर का डिजाइन एक दम रियलमी 10 4जी (Realme 10 4G) की तरह है।

इसे भी पढ़ें:  बिना सेटअप बॉक्स लगाए फ्री में देख सकेंगे टीवी!

ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कंपनी ने रियलमी के साथ पार्टनरशिप की हो सकती है। ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा क्योंकि पहले भी कंपनी स्पेशल एडीशन को लॉन्च कर चुकी है। बताया जा रहा है कि भारत में ये फोन साल के अंत तक पेश हो सकता है।



Source link

सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, Coca-Cola ला रहा है धांसू Smartphone! सामने आई तस्वीर
सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, Coca-Cola ला रहा है धांसू Smartphone! सामने आई तस्वीर