Motorola Moto Buds 600 ANC हुआ लॉन्च, 26 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ कई फीचर्स शामिल!


Motorola Moto Buds 600 ANC Launch Price: भले ही मोटोरोला अपने स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है, लेकि लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने ध्वनि प्रौद्योगिकी और ईयरबड्स, हेडफ़ोन और वायरलेस स्पीकर जैसे डिवाइस में डब किया है। कंपनी ने मोटो बड्स 600 एएनसी ईयरबड्स लॉन्च किया है, जो एक ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स की एक नई जोड़ी है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Moto Buds 600 ANC price

कंपनी के अनुसार मोटो बड्स 600 एएनसी की कीमत अमेरिका में 149.99 डॉलर (करीब 12,400 रुपये) है। TWS ईयरबड्स पहले Motorola Edge 30 Fusion पैकेज के हिस्से के रूप में उपलब्ध थे। इसके दो कलर ऑप्शन्स- वाइन टेस्टिंग और जेट ब्लैक उपलब्ध हैं। मोटोरोला ने अभी तक भारत के लिए ईयरबड्स की उपलब्धता के डिटेल्स का ऐलान नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें:  Union Budget 2023: गैजेट्स पर वित्त मंत्री की बड़ी घोषणा, स्मार्टफोन और कैमरा लेंस हुआ सस्ता

और पढ़िए –UIDAI ने जारी किया Toll Free No, अब आधार कार्ड से जुड़ा ये काम होगा फटाफट

Moto Buds 600 ANC Specifications

ईयरबड्स को एक तने और ऊपर की तरफ थोड़े तिरछे पॉड्स के साथ डिजाइन किया गया है। वे ये सुनिश्चित करने के लिए सिलिकॉन कान युक्तियों से लैस हैं कि सक्रिय शोर रद्दीकरण ठीक से काम करता है। चार्जिंग केस में गोल किनारों के साथ एक अंडाकार आकार होता है। ये फेस पाउडर के डिब्बे जैसा दिखता है। चार्जिंग केस के एक तरफ खाली जगह के केंद्र में एक भौतिक बटन पाया जा सकता है। ये बटन ईयरबड्स पर पेयरिंग मोड को सक्रिय करता है।

इसे भी पढ़ें:  Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार, जानिए...

Moto Buds 600 ANC Features

कंपनी ने Moto Buds 600 ANC को मल्टीपॉइंट तकनीक से लैस किया है, जिससे ईयरबड्स एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं। ईयरबड्स Google की फास्ट पेयर तकनीक का समर्थन करते हैं, जो उन्हें संगत Android डिवाइस पर तुरंत प्रदर्शित होने की अनुमति देता है।

ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं, जिन्हें लंबे समय तक टैप करके एक्सेस किया जा सकता है। ये एक मोनो मोड के साथ आता है जो यूजर्स को केवल एक ईयरबड का उपयोग करने देता है जबकि दूसरा केस में चार्ज हो रहा होता है।

और पढ़िए –Gobhi Dahiwala Recipe: कभी ट्राय की है गोभी दहीवाला की रेसिपी? बनाने की विधि है बेहद आसान

इसे भी पढ़ें:  Twitter पर होगा आज से बदलाव! इन यूजर्स की नहीं होगी खैर, जानिए

Moto Buds 600 ANC Battery

मोटो बड्स 600 एएनसी को चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर 26 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। ये पिछले मॉडल की तुलना में एक सुधार है। जहां चार्जिंग केस में वायर्ड चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है, वहीं मोटो बड्स 600 एएनसी वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। मोटोरोला के अनुसार, ईयरबड्स में जल प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग भी है।

और पढ़िए – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें



Source link

Motorola Moto Buds 600 ANC हुआ लॉन्च, 26 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ कई फीचर्स शामिल!
Motorola Moto Buds 600 ANC हुआ लॉन्च, 26 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ कई फीचर्स शामिल!