Samsung Galaxy F04 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, सामने आई फोन की कई डिटेल्स


Samsung Galaxy F04 Launch Date in India: भारत में सैमसंग एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने का प्लान बना रहा है, जिसे गैलेक्सी F04 नाम दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी F04 की रिलीज डेट पहले भी सामने आई है लेकिन कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक तारीख की पुष्टी नहीं थी। वहीं, अब कंपनी ने अपने सैमसंग गैलेक्सी F04 की लॉन्च डेट की पुष्टी कर दी है। इसके साथ ही फोन के कुछ अन्य प्रमुख डिटेल्स भी फ्लिपकार्ट के जरिए साझा किया है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

और पढ़िएJanuary Upcoming Phone 2023: साल के पहले महीने में लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

इसे भी पढ़ें:  Union Budget 2023: गैजेट्स पर वित्त मंत्री की बड़ी घोषणा, स्मार्टफोन और कैमरा लेंस हुआ सस्ता

Samsung Galaxy F04 Launch Date Price in India

भारत में सैमसंग गैलेक्सी F04 को फ्लिपकार्ट के जरिए 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन की कीमत 8,000 रुपये से कम होगी। कलर ऑप्शन में ग्रीन और पर्पल आएगा। इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

Samsung Galaxy F04 Specifications

इस स्मार्टफोन में कुल 8GB रैम होगी, जिसमें कुछ जीबी वर्चुअल रैम के तौर पर शामिल होगी। गैलेक्सी F04 को गैलेक्सी A04e का रीब्रांडेड संस्करण कहा जाएगा। इसमें एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच के डिस्प्ले होगा, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा। ये ध्यान देने योग्य बेज़ेल्स वाला वॉटर-ड्रॉप नॉच पैनल होगा, क्योंकि ये एक बजट पेशकश होगी।

इसे भी पढ़ें:  Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार, जानिए...

और पढ़िएइन 49 स्मार्टफोन को WhatsApp ने कहा BYE-BYE! देखें लिस्ट में कहीं आपका फोन तो नहीं शामिल

Samsung Galaxy F04 Camera and Battery

कैमरों के लिए, इसमें 13MP मुख्य लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सिस्टम होगा। अपफ्रंट में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें 5MP स्नैपर होगा। यह 10W चार्जिंग स्पीड के समर्थन के साथ 5,000mAh की सेल पैक करने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy F04 Features

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर सैमसंग के वन यूआई सॉफ्टवेयर के साथ शीर्ष पर बूट होगा। इसमें दो ओएस अपडेट और कुछ सुरक्षा पैच अपडेट मिलने की उम्मीद है। इसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज समेत MediaTek Helio P35 चिपसेट होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें:  Twitter पर होगा आज से बदलाव! इन यूजर्स की नहीं होगी खैर, जानिए

और पढ़िएगैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 



Source link

Samsung Galaxy F04 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, सामने आई फोन की कई डिटेल्स
Samsung Galaxy F04 जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, सामने आई फोन की कई डिटेल्स