नादौन: सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में जमकर लगे ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

प्रजासत्ता | हमीरपुर जिला के नादौन में बीडीओ कार्यालय में सड़क सुरक्षा को लेकर एक जागरूकता कार्यक्रम में जमकर नाच गाना हुआ और ठुमके भी लगे| बता दें कि नादौन में बीडीओ कार्यालय में सड़क सुरक्षा को लेकर शुक्रवार को जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री और एचआरटीसी के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। सड़क सुरक्षा पर जागरकता अभियान के दौरान लोक गायिका को मंच देना तो समझ आता है, पर मौका क्या था? प्रस्तुति क्या थी और ठुमके क्यों लगाए जा रहे थे यह बात समझ से परे है। एसडीएम, ब्लॉक के बीडीओ और एचआरटीसी के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में इस तरह के ठुमके लगाना अपनें आप में कई सवाल खड़े करता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अलग-अलग लोगों ने इस पर अलग प्रतिक्रिया जता के खेद जताया। लोगों को कहना है कि सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान का यह कैसा संदेश दिया जा रहा है जिसमें मंच पर लड़की ठुमके लगा रही हो। विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का यह विषय बना हुआ है आखिर क्यों सरकारी पैसों को इस तरह बरबाद किया जा रहा है। नादौन: सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में जमकर लगे ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

प्रजासत्ता |
हमीरपुर जिला के नादौन में बीडीओ कार्यालय में सड़क सुरक्षा को लेकर एक जागरूकता कार्यक्रम में जमकर नाच गाना हुआ और ठुमके भी लगे| बता दें कि नादौन में बीडीओ कार्यालय में सड़क सुरक्षा को लेकर शुक्रवार को जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री और एचआरटीसी के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। सड़क सुरक्षा पर जागरुकता अभियान के दौरान लोक गायिका को मंच देना तो समझ आता है, पर मौका क्या था? प्रस्तुति क्या थी और ठुमके क्यों लगाए जा रहे थे यह बात समझ से परे है।

एसडीएम, ब्लॉक के बीडीओ और एचआरटीसी के अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में इस तरह के ठुमके लगाना अपनें आप में कई सवाल खड़े करता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अलग-अलग लोगों ने इस पर अलग प्रतिक्रिया जता के खेद जताया।

लोगों को कहना है कि सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान का यह कैसा संदेश दिया जा रहा है जिसमें मंच पर लड़की ठुमके लगा रही हो। विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा का यह विषय बना हुआ है आखिर क्यों सरकारी पैसों को इस तरह बरबाद किया जा रहा है।