पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शव

dead body

हमीरपुर|
हमीरपुर जिले में ब्यास नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की डूबने से मौत हो गई। बुधवार सुबह नदी किनारे एक महिला का शव दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 47 वर्षीय महिला गौना गांव की रहने वाली थी। पति पैरामिलिट्री फोर्स में कार्यरत है।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को महिला पूजा-अर्चना का सामान जल में प्रवाहित करने आई हुई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पैर फिसलने से महिला नदी में जा गिरी लेकिन सच्चाई का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। परिजनों का कहना है कि महिला मंगलवार दोपहर बाद घर से निकली थी। देर शाम जब वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की। लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

इसे भी पढ़ें:  युद्धपोत आईएनएस रणवीर हादसे में शहीद हमीरपुर के जांबाज सुरेंद्र ढटवालिया का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

सुबह जब पतन बाजार के साथ बहती ब्यास नदी में मृतक महिला का शव दिखाई दिया तो लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि परिजनों से बात की गई है। महिला अपने घर से निकली और नदी में पूजा अर्चना का समान प्रवाहित करने की बात सामने आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कर छानबीन शुरू कर दी है।

पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शवपूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शवपूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शवपूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शवपूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शवपूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शव
पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई महिला का नदी में मिला शव