प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिये आवेदन

शिमला ब्यूरो |
आज हिमाचल प्रदेश कमेटी सचिव राजीव राणा ने जिला हमीरपुर की सबसे हॉट सीट हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदन किया। राजीव राणा के टिकट आवेदन करते ही शोशल मिडिया पर शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया।

राजीव राणा ने बताया की लोकतंत्र प्रकिया के माध्यम से कांग्रेस का छोटा से कार्यकर्त्ता होने के नाते टिकट के लिए अपने साथ जुड़े जनमानस। कार्यकर्त्ताओं से समन्वय बना कर, जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार के माध्यम से टिकट के लिये आवेदन किया। राणा ने कहा कि हाई कमान पर पूर्णतः विश्वास है, कि सकारात्मक तरीके से टिकट आबंटन होगा। राजीव राणा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश मे कांग्रेस पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों मे जीत का परचम लहरायेगी, और कांग्रेस की सरकार भी बनेगी।

विज्ञापन प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदन प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदनप्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदन
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव राजीव राणा ने किया हमीरपुर विधानसभा से टिकट के लिए आवेदन