रिश्वत के आरोप में फरार एसएचओ की गाड़ी से अब चिट्टा बरामद, मामला दर्ज

रिश्वत लेने व विजिलेंस टीम को कार से कुचलने का प्रयास करने के आरोपित नादौन थाना के निलंबित एसएचओ नीरज राणा

हमीरपुर।
रिश्वत के आरोप और बिजलेंस पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप में फरार चल रहे एसएचओ नीरज राणा वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। वहीं आरोपी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। जानकारी मिली है की पुलिस ने उसकी गाड़ी से अब चिट्टा बरामद हुआ है। विजिलेंस टीम ने कार के डैशबोर्ड में रखे पर्स से 0.84 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। फरार एसएचओ के खिलाफ अब एनडीपीएस एक्ट में भी मामला दर्ज कर लिया गया है। विजिलेंस और हमीरपुर पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं। हमीरपुर विजिलेंस के डीएसपी लालमन शर्मा ने कहा कि एसएचओ को ढूंढने में टीम लगी है। 

उधर नीरज राणा को पुलिस विभाग ने निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। जांच में अब तक की सेवाओं का रिकॉर्ड तलब किया जाएगा। वहीं इंस्पेक्टर योगराज चंदेल को नादौन थाना का एसएचओ नियुक्त किया है। योगराज विजिलेंस थाना हमीरपुर में सेवाएं दे चुके हैं। वर्तमान में पुलिस लाइन हमीरपुर में रहे हैं। 

बता दें कि बीते मंगलवार को लेबर चौक नादौन में दुधारू पशुओं का कारोबार करने वाले व्यापारी से 25 हजार रुपये रिश्वत लेने और विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए वह फरार हुआ था। सेरी कल्चर रोड पर कार को खड़ा करने के बाद वह बेला के जंगल की तरफ भागा था।

वहीं सूत्रों के मुताबिक आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत हो गया है। अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाने का प्रयास कर रहा है। 

आरोपी पर विभागीय जांच के साथ उसकी प्रॉपर्टी की भी जांच होगी। कहां-कहां जमीनें और मकान खरीदे हैं। बैंक में खुद और परिवार के सदस्यों के नाम पर कितनी पूंजी है, यह सब जांच के दायरे में आएगा। वर्तमान में उसके पास करीब दस लाख की लग्जरी कार है।

वहीं एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि आरोपी को विभाग ने सस्पेंड कर दिया है। विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर योगराज को नादौन थाने का एसएचओ नियुक्त किया गया है।

रिश्वत के आरोप में फरार एसएचओ की गाड़ी से अब चिट्टा बरामद, मामला दर्ज
रिश्वत के आरोप में फरार एसएचओ की गाड़ी से अब चिट्टा बरामद, मामला दर्ज