अदाणी ग्रुप ने बरमाणा और दाड़लाघाट सीमेंट प्लांट से प्रतिनियुक्ति पर भेजे 143 कर्मचारी

वीरवार को जारी आदेशों में अस्थायी तौर से सीमेंट प्लांट में तबादले किए है जिससे अंबुजा कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।अंबुजा प्रबंधन ने बुधवार को जारी एक प्रपत्र जारी कर अंबुजा में कार्यरत कर्मचारियों को राज्यस्थान,रोपड़,नालागढ़,तमिलनाडु व नागौर के सीमेंट प्लांट में अस्थायी तौर पर स्थानांतरित कर समय अवधि 24 दिसंबर तक कर्मचारियों को ड्यूटी जॉइन करने के फरमान जारी किए है।लोगों में चर्चा है कि अगर यही हाल रहा तो आने समय मे संघर्ष और तेज होने की संभावना बनती जा रही है और अदानी समूह के अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड सुल्ली व रौड़ी प्लांट को शुरू नही करना चाहती इसीलिए बुधवार को अस्थायी तौर पर अंबुजा में कार्यरत कर्मचारियों के स्थानांतरण किये गए है।

अदाणी सीमेंट कंपनी ने 143 कर्मचारियों को प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है। एसीसी सीमेंट प्लांट बरमाणा से 58 कर्मचारियों को प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है। वहीं, अंबुजा प्लांट दाड़लाघाट में कंपनी और ट्रक ऑपरेटरों के बीच विवाद के बीच कंपनी ने प्लांट में तैनात प्रबंधन 85 के कई कर्मचारी प्रतिनियुक्ति पर अन्य प्लांट में भेज दिए हैं। इन्हें कंपनी ने लेटर थमाए हैं। इनमें लिखा है कि आगामी आदेशों तक उन्हें प्रतिनियुक्ति पर अन्य प्लांट में भेजा जा रहा है। इन्हें एक सप्ताह में ज्वाइन करना होगा।

वीरवार को जारी आदेशों में अस्थायी तौर से सीमेंट प्लांट में तबादले किए है जिससे अंबुजा कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।अंबुजा प्रबंधन ने बुधवार को जारी एक प्रपत्र जारी कर अंबुजा में कार्यरत कर्मचारियों को राज्यस्थान,रोपड़,नालागढ़,तमिलनाडु व नागौर के सीमेंट प्लांट में अस्थायी तौर पर स्थानांतरित कर समय अवधि 24 दिसंबर तक कर्मचारियों को ड्यूटी जॉइन करने के फरमान जारी किए है।

इसे भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री ने एफसीए मामलों की स्वीकृतियों के लिए प्रभावी प्रणाली विकसित करने पर बल दिया

लोगों में चर्चा है कि अगर यही हाल रहा तो आने समय मे संघर्ष और तेज होने की संभावना बनती जा रही है और अदानी समूह के अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड सुल्ली व रौड़ी प्लांट को शुरू नही करना चाहती इसीलिए बुधवार को अस्थायी तौर पर अंबुजा में कार्यरत कर्मचारियों के स्थानांतरण किये गए है।

अदाणी ग्रुप ने बरमाणा और दाड़लाघाट सीमेंट प्लांट से प्रतिनियुक्ति पर भेजे 143 कर्मचारी
अदाणी ग्रुप ने बरमाणा और दाड़लाघाट सीमेंट प्लांट से प्रतिनियुक्ति पर भेजे 143 कर्मचारी