आज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला|
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज दिल्ली जाएंगे। गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से पहले सीएम जयराम का यह दिल्ली दौरा अहम माना जा रहा है। अमित शाह मुख्यमंत्री सहित प्रदेश की टॉप लीडरशिप और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए रणनीति भी तैयार करेंगे।

केंद्रीय नेतृत्व ने जो हिमाचल के सर्वे के लिए एजेंसी नियुक्त की थी, उसकी रिपोर्ट आने के बाद हाईकमान चिंतित है। इसी को लेकर मंथन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार केंद्रीय नेतृत्व ने जो हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 सर्वे के लिए एजेंसी नियुक्त की थी, उसने रिपोर्ट हाईकमान को सौंप दी है। रिपोर्ट आशा अनुरूप नहीं होने के कारण हाईकमान भी चिंतित है। रिपोर्ट के अनुसार आगे किस प्रकार कार्य किया जाना है यह रणनीति भी इसी बैठक में तय होगी।

विज्ञापन आज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथन आज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथनआज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथन
आज दिल्ली जाएंगे सीएम जयराम: सर्वे एजेंसी की चुनावी रिपोर्ट से हाईकमान चिंतित, होगा मंथन