आज सोलन में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो संयोजक अरविंद केजरीवाल का रोड शो 3 नवम्बर को सोलन में होगा। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने बुधवार को सोलन में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि सोलन में रोड शो 11 बजे सोलन वाईपास से शुरू होकर ओल्ड बस स्टैंड तक जाएगा।

सुरजीत ठाकुर ने कहा कि यह ऐतिहासिक रोड शो होगा जिसमें हिमाचल की सत्ता बदलने का आगाज होगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन लोगों को एक जवाब है जो कह रहे थे कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेता हिमाचल छोड़ गुजरात चले गए हैं। अब हिमाचल में आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल आ रहे हैं। इसके बाद मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी आएंगे और हिमाचल में रोड शो करेंगे।

इसे भी पढ़ें:  फार्मा हब बद्दी में बनी नकली दवाओं को लेकर हिमाचल सरकार ने देशभर में जारी किया अलर्ट

आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आज हिमाचल में जनता के बीच का आम आदमी चुनाव लड़ रहा है। आप के 90 फीसदी उम्मीदवार ऐसे हैं जिनके पास पैसे नहीं है, लेकिन प्रदेश में ईमानदार सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध ये लोग गांव-गांव जाकर प्रचार में भाग ले रहे हैं और बेहतर हिमाचल के लिए आप की नीतियों को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। सुरजीत ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी को हिमाचल में आने से रोकना चाहते हैं जिससे लगातार षड्यंत्र रच रहे हैं। लेकिन प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी को खुलकर समर्थन दे रही है।

इसे भी पढ़ें:  ड्रग्स कनेक्शन! श्रद्धा हत्याकांड में जांच के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंची दिल्ली पुलिस
आज सोलन में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल
आज सोलन में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल