किसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही – राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटी

उतर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाडी चढाकर हत्या करने की साजिश पर राजेन्द्र शर्मा ने दुख प्रकट करते हुये कहा कि इस घटना में शामिल सभी आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की जाये व इस घटना की निष्पक्ष जांच करवाई जाये ।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से किसानों को केन्द्रीय मंत्री के बेटे द्वारा गाडी चढाकर मारा गया है इसका दंड दोषियों को मिलना चाहिए व किसान अपने हक के लिए देशभर में किसान शांतिपूर्ण आंदोलन चला रहे हैं व केन्द्र सरकार किसान आंदोलन पर तानाशाही रवैया अपना रहा है । उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसान आंदोलन को नाकाम करने के लिए ये साजिश रची गई है जोकि निदंनीय है व इसकी जल्द से जल्द जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाये ।

इसे भी पढ़ें:  जहरीली शराब मामला: एसआईटी में चार और पुलिस अफसर किए शामिल
किसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटीकिसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटीकिसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटीकिसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटीकिसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटीकिसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटी
किसानों की हत्या करने वालों पर हो कार्यवाही - राजेन्द्र शर्मा सचिव हिमाचल कांग्रेस कमेटी