कुल्लू की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने जीता “मिस हिमालय 2020-21 का ताज

कुल्लू की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने जीता
2017 में "क्वीन ऑफ हिमाचल" 2018 में "मिस ग्लैमरस 2019 में "विंटर क्वीन" फ़ाइनलिस्ट टाप-5, और मिस टेंलेंटिड क़ा ख़िताब भी कर चुकी हैं अपने नाम

विनय गोस्वामी (आनी)
कुल्लू क़ी बेटी वैष्णवी पराशर ने अमन गांधी फ़िल्म प्रोडक्शन द्वारा दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता में “मिस हिमालय प्रतियोगिता” में अनेकों सुंदरियों को पछाड़ते हुए “मिस हिमालय 2020 -21” का खिताब अपने नाम किया।

कुल्लू की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने जीता "मिस हिमालय 2020-21 का ताज

बताते चलें कि कुल्लू के शाढ़ाबाई क़ी रहने वाली वैष्णवी पराशर इससे पहले 2017 में “क्वीन ऑफ हिमाचल”
2018 में मिस ग्लैमरस,
2019 में “विंटर क्वीन” फ़ाइनलिस्ट टाप-5, और “मिस टेंलेंटिड” जैसे ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं।

करोल बाग़ दिल्ली में अमन गाँधी फ़िल्म प्रोडक्शन्स द्वारा आयोजित प्रतियोगिता मे हिमाचल की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने मिस हिमालय का ख़िताब जीत कर हिमाचल प्रदेश के सौन्दर्य का डंका दिल्ली में बजाया ।

इसे भी पढ़ें:  एम्स बिलासपुर में एक जुलाई से शुरू होंगी एमबीबीएस की ऑफलाइन कक्षाएं

मिस वैष्णवी ने अमन गाँधी फ़िल्म प्रोडक्शन के निर्माता निर्देशक डॉ महेश यादव ( अमन गाँधी ) को धन्यवाद देते हुए अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता राजीव पराशर व माता ऋतु पराशर को दिया है, उन्होनें बताया कि मेरी लगन और मेहनत का परिणाम हैं कि आज मेरा क्राउन जीतने का सपना साकार हुआ और मेरा मानना है कि हर युवा को खुली आँखों से देखे गए सपने को पूरे करने की दिशा में कदम बढ़ाने चाहिए क्योंकि बढ़ते कदम हमेशा मंज़िल की और ले जाते हैं।

प्रजासता मीडिया से चर्चा करते हुए मिस हिमालय मिस वैष्णवी पराशर ने बताया कि वह काफी समय से एक अच्छे प्लेटफॉर्म की तलाश में थी और अब मिस हिमालय का टाइटल जीतकर बहुत खुश है और जल्दी ही वह फ़िल्मी दुनिया मे कदम रखना चाहती है।

इसे भी पढ़ें:  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए कुल्‍लू पहुंचे मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर
कुल्लू की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने जीता "मिस हिमालय 2020-21 का ताज
कुल्लू की बेटी मिस वैष्णवी पराशर ने जीता "मिस हिमालय 2020-21 का ताज