दिल्ली में पीएम से मिले हिमाचल के सीएम सुक्खू, प्रधानमंत्री मोदी से उदारतापूर्वक सहयोग का आह्वान

हिमाचल के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नेताओं की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें दोनों ही नेताओं के चेहरे पर गहन और आत्मीय मुस्कुराहट नजर आ रही है। दोनों की मुस्कुराहट हिमाचल के लिए सुखद संदेश मानी जा सकती है। भले ही मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की यह शिष्टाचार भेंट थी, लेकिन इस मुलाकात में भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के मुद्दों को प्रधानमंत्री के सामने रखा। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं से संबंधित मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा की। साथ ही यह भी आश्वस्त किया कि वे केंद्र की योजनाओं को हिमाचल प्रदेश के विकास को गति देने के लिए लागू करेंगे। उन्होंने सभी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए केंद्र से उदारतापूर्वक सहयोग का भी आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया कि हिमाचल में चल रहे प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना और रज्जू मार्ग के निर्माण के लिए पर्वतमाला योजना का सफलतापूर्वक क्रियान्वित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाओं के साथ हर संभव सहयोग देने का भी आश्वासन दिया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने प्रधानमंत्री मोदी को हिमाचली शॉल टोपी और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

प्रजासत्ता नेशनल डेस्क।
हिमाचल के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नेताओं की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें दोनों ही नेताओं के चेहरे पर गहन और आत्मीय मुस्कुराहट नजर आ रही है। दोनों की मुस्कुराहट हिमाचल के लिए सुखद संदेश मानी जा सकती है।

भले ही मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की यह शिष्टाचार भेंट थी, लेकिन इस मुलाकात में भी मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हिमाचल के मुद्दों को प्रधानमंत्री के सामने रखा। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं से संबंधित मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा की। साथ ही यह भी आश्वस्त किया कि वे केंद्र की योजनाओं को हिमाचल प्रदेश के विकास को गति देने के लिए लागू करेंगे। उन्होंने सभी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए केंद्र से उदारतापूर्वक सहयोग का भी आग्रह किया।

इसे भी पढ़ें:  कोटखाई गुडिया मामला: कस्टोडियल डेथ मामले में आरोपी आईजी जैदी का सस्पेंशन खत्म

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया कि
हिमाचल में चल रहे प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना और रज्जू मार्ग के निर्माण के लिए पर्वतमाला योजना का सफलतापूर्वक क्रियान्वित करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनने की शुभकामनाओं के साथ हर संभव सहयोग देने का भी आश्वासन दिया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने प्रधानमंत्री मोदी को हिमाचली शॉल टोपी और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

दिल्ली में पीएम से मिले हिमाचल के सीएम सुक्खू, प्रधानमंत्री मोदी से उदारतापूर्वक सहयोग का आह्वान
दिल्ली में पीएम से मिले हिमाचल के सीएम सुक्खू, प्रधानमंत्री मोदी से उदारतापूर्वक सहयोग का आह्वान