पीएम मोदी ने दो टीके बनवा कर आपकी रक्षा की, अब आप BJP की करो :- नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल दौरे पर हैं। उन्होंने आज बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने जनसभा में कहा कि पीएम मोदी ने 9 महीने के अंदर देश में दो कोरोना के टीके बनवाए और आप सभी लोगों को डबल डोज के साथ बूस्टर डोज भी दिया। मोदी जी ने आप सब की रक्षा की। नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी ने आपकी रक्षा की, उसकी रक्षा करना हम सब की जिम्मेदारी है। कभी सोचा था हिमाचल को AIIMS मिलेगा? नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि कभी सोचा गया था कि हिमाचल को एम्स मिलेगा? 24 करोड़ वाले UP को भी AIIMS मिला और 60 लाख वाले हिमाचल को भी AIIMS मिला। ये है डबल इंजन सरकार का फायदा। संबोधन के बाद नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि ऋषियों की पावन धरा हिमाचल सदैव विकास से वंचित रही, इसका सांस्कृतिक उत्थान व तेज विकास डबल इंजन की सरकार में संभव हो रहा है। आप सभी भाजपा को समर्थन दें व पुनीत कार्य में सहभागी बनें।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल दौरे पर हैं। उन्होंने आज बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। जेपी नड्डा ने जनसभा में कहा कि पीएम मोदी ने 9 महीने के अंदर देश में दो कोरोना के टीके बनवाए और आप सभी लोगों को डबल डोज के साथ बूस्टर डोज भी दिया। मोदी जी ने आप सब की रक्षा की। नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी ने आपकी रक्षा की, उसकी रक्षा करना हम सब की जिम्मेदारी है।

नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि कभी सोचा गया था कि हिमाचल को एम्स मिलेगा? 24 करोड़ वाले UP को भी AIIMS मिला और 60 लाख वाले हिमाचल को भी AIIMS मिला। ये है डबल इंजन सरकार का फायदा। संबोधन के बाद नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि ऋषियों की पावन धरा हिमाचल सदैव विकास से वंचित रही, इसका सांस्कृतिक उत्थान व तेज विकास डबल इंजन की सरकार में संभव हो रहा है। आप सभी भाजपा को समर्थन दें व पुनीत कार्य में सहभागी बनें।

इसे भी पढ़ें:  फार्मा हब बद्दी में बनी नकली दवाओं को लेकर हिमाचल सरकार ने देशभर में जारी किया अलर्ट
पीएम मोदी ने दो टीके बनवा कर आपकी रक्षा की, अब आप BJP की करो :- नड्डा
पीएम मोदी ने दो टीके बनवा कर आपकी रक्षा की, अब आप BJP की करो :- नड्डा