पीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानी

पीएम मोदी

हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले 24 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छोटी काशी मंडी आएंगे। यहां वह युवा मोर्चा की रैली में भाग लेंगे और युवाओं में नई ऊर्जा का संचार करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी 17 सितंबर को सुंदरनगर में एक रैली को संबोधित करेंगी। इसी प्रकार केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू शिमला में एक अधिवक्ताओं के कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे हैं।

कश्यप ने कहा कि भाजपा की प्रतिबद्धता राष्ट्र के प्रति है, समर्पण राष्ट्र के प्रति है, हमारे संगठन का ये चरित्र है की हम राष्ट्र चेतना के लिए जीते हैं और मरते हैं। राष्ट्र सशक्तिकरण के लिए काम करते हैं। हिमाचल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अटूट रिश्ता है। उन्होंने हिमाचल के विकास को सदैव प्राथमिकता दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल से लगाव का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि PM के रूप में हिमाचल के दौरे पर सबसे अधिक बार मोदी ही आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्यार हिमाचल के लोगों को मिलता रहा है। मोदी समय-समय पर हिमाचल के दौरे पर आते रहे हैं और इस बार भी वह 24 सितंबर को मंडी आ रहे हैं। युवा मोर्चा की इस रैली में प्रदेशभर के 1.5 लाख युवा हिस्सा लेंगे।

विज्ञापन पीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानी पीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानीपीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानी
पीएम मोदी 24 को आएंगे मंडी: युमो की रैली में लेंगे भाग, 17 सितंबर को सुदरनगर आएंगी स्मृति ईरानी