बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियां

गोली चलने से मौत

नालागढ़।
नालागढ़ कोर्ट परिसर में गोलियां चलने का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में चली गोलियों से पूरा नालागढ़ शहर दहल गया है। लोगों में डर का माहौल बना हुआ है

जानकारी के अनुसार हरियाणा से एक सन्नी नाम के युवक को नालागढ़ कोर्ट में पुलिस द्वारा पेशी के लिए लाया गया था। कोर्ट में पेशी के लिए जैसे ही सन्नी पहुंचा तो कोर्ट की सीढ़ियों पर चार-पांच हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

इस दौरान अफरा तफरी का महौल बन गया। बताया जा रहा है कि एक गोली सन्नी की कनपटी के पास से गुजरी। सन्नी ने भागकर बचाई अपनी जान बचाई, सभी हमलावर फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद हमलावर पुलिस स्टेशन की कुछ दूरी पर एक हरियाणा नंबर की बाइक को सड़क के बीच छोड़कर दो आरोपी फरार हो गए।

बताया जा रहा की हरियाणा की 2 गैंगो की लड़ाई के बाद नालागढ़ कोर्ट में इस वारदात को अंजाम दिया गया। गोलीकांड के बाद पुलिस ने पूरे एरिया को सील कर दिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर टीमें भेजी गई है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सड़क के आसपास लगे हुए सीसीटीवी को भी खंगालने में लगी हुई है।

विज्ञापन बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियां बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियांबिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियां
बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े चली गोलियां