महंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मा

गरीबी नहीं गरीब को खत्म कर रही केन्द्र सरकार
संसारपुर टैरेस।
महंगाई को रोकने के लिए केन्द्र सरकार बुरी तरह विफल रही है व जिस तरह से पैट्रोल व डीजल के दामों में बढोतरी हो रही है उससे हर जरूरत की चीजें दिनप्रतिदिन महंगी हो रही हैं । केन्द्र सरकार पर महंगाई को लेकर रोष प्रकट करते हुए हिमाचल कांग्रेस सचिव राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि गैस सिलेंडर से लेकर रसोईघर की हर वस्तु महंगी होने से रसोईघर का स्वाद ही फीका हो गया व आम आदमी के बजट से रसोई बाहर होती जा रही है।

इसे भी पढ़ें:  हिमाचल में बजट सत्र तक नहीं होगा किसी का भी तबादला, अधिसूचना जारी

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार केवल पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बनकर रह गई है व कंपनियां मनमाने तरीके से दाम बढा रही हैं व सभी सामान आम लोगो़ की पहुंच से दूर होता जा रहा है परन्तु सरकार पूंजीपतियों पर लगाम लगाने में विफल रही है ।

उन्होंने कहा कि महंगाई दर दिन प्रतिदिन बढती जा रही है व देश में बेरोजगारी चरम सीमा तक पहुंच चुकी है परन्तु केन्द्र सरकार पूंजीपतियों को खुश करने में लगी हुई है । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबी खत्म करने व रोजगार का वायदा कर सता में आई थी परन्तु अब लगता है कि गरीबी की जगह गरीब को ही खत्म कर देगी ।

इसे भी पढ़ें:  जहरीली शराब मामला: एसआईटी में चार और पुलिस अफसर किए शामिल
महंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मामहंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मामहंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मामहंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मामहंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मामहंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मा
महंगाई ने तोडी गरीब की कमर , रसोई का भी बिगडा बजट :- राजेन्द्र शर्मा