विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हिमाचल टीम घोषित,ऋषि धवन के नेतृत्व में जयपुर के लिए रवाना

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए हिमाचल टीम घोषित,ऋषि धवन के नेतृत्व में जयपुर के लिए रवाना

प्रजासत्ता |
विजय हजारे क्रिकेट ट्रॉफी के लिए हिमाचल टीम की घोषणा के बाद टूर्नामेंट के लिए हिमाचल की टीम आज ऋषि धवन के नेतृत्व में जयपुर के लिए रवाना हो गई। बात दें की ऋषि धवन को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। यह प्रतियोगिता 19 फरवरी से 14 मार्च तक चलेगी। विजय हजारे टूर्नामेंट के मैच कोलकाता, तमिलनाडु, सूरत, इंदौर, बेंगलूरु और जयपुर स्टेडियमों में होंगे।

हिमाचल की टीम में दिग्विजय रांगी, प्रवीण ठाकुर, अंकुश बेदी, आयुष जम्वाल, मयंक डागर, आकाश वशिष्ठ, वैभव अरोड़ा, पंकज जसवाल, अभिमन्यु राणा, अंकित कलसी, प्रशांत चोपड़ा, रवि ठाकुर, अंकुश बैंस, प्रवीण ठाकुर, अमित कुमार, एकांत सेन, अर्पित गुलेरिया, नवीन कंवर, सिद्धार्थ शर्मा, विपिन शर्मा और परीक्षित कश्यप को स्थान मिला है। टीम के मैनेजर नरेंद्र अत्री होंगे। अन्य स्टाफ मे कोच कृष्ण मोहन, सहायक कोच चेतन कुमार, ट्रेनर रजनीश मेहता, फिजियो सुरेश राठौर और वीडियो एनालिस्ट आशीष कपिल होंगे।

ग्रुप डी में हिमाचल टीम का पहला मुकाबला 21 फरवरी को महाराष्ट्र के साथ होगा। इसके बाद 23 फरवरी को राजस्थान, 25 फरवरी को दिल्ली, 27 को पुडुचेरी और पहली मार्च को मुंबई के साथ मुकाबला होगा। हिमाचल टीम के सभी मैच जयपुर स्टेडियम में होंगे।