सचिन पायलट ने कसा तंज: हिमाचल में जल्द ही पटरी से उतर जाएगी’ भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा हिमाचल प्रदेश में विकास की रिपोर्ट कार्ड पेश करने में सक्षम नहीं है।

यही कारण है कि पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित “सभी बड़े नेताओं को प्रचार के लिए हिमाचल में भेजा है। हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सचिन पायलट ने कहा कि मतदाताओं का झुकाव “पार्टी की ओर” है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी (भाजपा) ने पिछले पांच वर्षों में “कोई काम नहीं किया है”।

इसे भी पढ़ें:  हिमाचल में लोक अदालत में एक साथ हुई 1.13 लाख मामलों की सुनवाई, पहली बार में निपटाए गए हजारों केस

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार जल्द ही पटरी से उतर जाएगी।’ मीडिया को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा, “मतदाताओं का रुझान चुनाव में कांग्रेस की ओर है। बीजेपी ने पांच साल में कोई काम नहीं किया है। बीजेपी जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड नहीं दे पा रही है, यही कारण है कि बीजेपी पीएम समेत तमाम बड़े नेताओं को प्रचार के लिए भेज रही है।

सचिन पायलट ने भाजपा की ‘डबल-इंजन सरकार’ पर भी तंज करते हुए कहा, ”दोनों इंजन विधानसभा चुनावों में काम नहीं होंगे। इस चुनाव और आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में इनके जमानत जब्त हो जाएंगे। बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार जल्द ही पटरी से उतर जाएगी। बल इंजन वाली सरकार का एक इंजन 12 नवंबर को और दूसरा 2024 में डीरेल होगी। प्रदेश में बीजेपी में अंदरूनी कलह है, इसलिए बदलाव की लहर हिमाचल में साफ दिख रही है। प्रचार के दौरान हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को अपार स्नेह मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।”

इसे भी पढ़ें:  पढ़िए दिलचस्प कहानी: 7 साल बाद 'लामा' का पुनर्जन्म, 4 साल के बच्चे को माना बौद्ध धर्मगुरु
सचिन पायलट ने कसा तंज: हिमाचल में जल्द ही पटरी से उतर जाएगी' भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार
सचिन पायलट ने कसा तंज: हिमाचल में जल्द ही पटरी से उतर जाएगी' भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार