सीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला|
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार सुबह दो दिन के दिल्ली दौरे निकल गए हैं। जयराम ठाकुर यहां पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। वहीँ सीएम जयराम ठाकुर का पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्लान है। जिसके लिए पीएमओ से समय मांगा गया है। सीएम जयराम ठाकुर सुबह 10 बजे शिमला से हेलिकॉप्टर के जरिये दिल्ली में हिमाचल सदन पहुंचे। इसके बाद वह भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय के लिए रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी केंद्रीय कार्यालय पर 11:30 बजे हिमाचल कोर ग्रुप की बैठक होगी। इसमें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन मंत्री बीएल संतोष, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, हिमाचल संगठन मंत्री पवन राणा समेत अन्य नेता शामिल होंगे। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर का पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्लान है। शुक्रवार को सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल लौटेंगे जिसके बाद सिरमौर जिले में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

विज्ञापन सीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात सीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकातसीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात
सीएम जयराम ठाकुर दो दिन के दिल्ली दौरे पर, पीएम मोदी से भी हो सकती है मुलाकात