सीबी बारोवालिया ने ली हिमाचल के लोकायुक्त की शपथ

राजभवन के दरबार हाल में आयोजित समारोह में मुख्य सचिव आरडी धीमान ने शपथ ग्रहण कार्रवाई का संचालन किया तथा राज्यपाल की ओर से जारी वारंट ऑफ अप्वाइंटमैंट पढ़ा। राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा ने शपथ पत्र पर लोकायुक्त के हस्ताक्षर प्राप्त किए। इस अवसर पर लेडी गवर्नर अनघा अर्लेकर, जस्टिस एलएस पांटा, सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश तथा हिमाचल प्रदेश के पूर्व लोकायुक्त, पूर्व न्यायाधीश, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू व प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

शिमला।
न्यायमूर्ति चंद्रभूषण बारोवालिया (सेवानिवृत्त) ने राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर की उपस्थिति में आयोजित समारोह में हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त के रूप में शपथ ग्रहण की।

राजभवन के दरबार हाल में आयोजित समारोह में मुख्य सचिव आरडी धीमान ने शपथ ग्रहण कार्रवाई का संचालन किया तथा राज्यपाल की ओर से जारी वारंट ऑफ अप्वाइंटमैंट पढ़ा।

राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा ने शपथ पत्र पर लोकायुक्त के हस्ताक्षर प्राप्त किए। इस अवसर पर लेडी गवर्नर अनघा अर्लेकर, जस्टिस एलएस पांटा, सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश तथा हिमाचल प्रदेश के पूर्व लोकायुक्त, पूर्व न्यायाधीश, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू व प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

इसे भी पढ़ें:  पढ़िए दिलचस्प कहानी: 7 साल बाद 'लामा' का पुनर्जन्म, 4 साल के बच्चे को माना बौद्ध धर्मगुरु
सीबी बारोवालिया ने ली हिमाचल के लोकायुक्त की शपथ
सीबी बारोवालिया ने ली हिमाचल के लोकायुक्त की शपथ