हाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देश

हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर
हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर

प्रजासत्ता|
मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार एडवोकेट जनरल के साथ बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश उच्च न्यायालय में लंबित पड़े मामलों का शीघ्र निपटारा किया जाए, इस संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की। ताकि विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों को शीघ्रतापूर्वक भरा जा सके। शिक्षा विभाग में विभिन्न श्रेणियों के पद रिक्त पड़े हैं। शिक्षा विभाग से जुड़े कई मामले अदालत में लंबित पड़े हुए हैं, इस मामले में शीघ्र अदालत में अपील दायर करने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि ऐसे मामलों को अदालतों से बाहर लाया जा सके।

इसे भी पढ़ें:  हिमाचल प्रदेश और हरियाणा सरकार ने आदिबद्री बांध के निर्माण के लिए समझौता ज्ञापन किया हस्ताक्षरित


बता दें कि जयराम सरकार वर्ष 2022 में होने विधानसभा चुनाव से पहले लंबित पड़े भर्तियों के मामलों को निपटा लेना चाहती है। इसको लेकर सरकार पूरी तरह से गंभीर हो गई है। उपचुनाव में हार के बाद मुख्‍यमंत्री पूरी तरह से एक्‍शन मोड में हैं। दो दिन पहले भी सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्‍हें कड़े निर्देश दिए थे। साथ ही विकास कार्यों व बड़े प्रोजेक्‍टों को लेकर गंभीर होने की बात कही थी।

हाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देशहाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देशहाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देशहाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देशहाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देशहाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देश
हाईकोर्ट में भर्तियों से जुड़े लंबित मामलों पर मुख्‍यमंत्री ने एडवोकेट जनरल के साथ की बैठक, दिए यह निर्देश