हिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया

हिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया

प्रजासत्ता ब्यूरो |
हिमाचल में चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी (आप) की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इसी के चलते दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कल यानी बुधवार को शिमला में होंगे। दोनों नेता हिमाचल के लोगों को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी देंगे। इस संबंध में इस्टबोर्न होटल में कार्यक्रम रखा गया है। वह इसमें जन संवाद भी करेंगे। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने दी।

बता दें कि पहली गारंटी की में बिजली, पानी, सफाई, अस्पतालों में बेहतर सुविधाएँ,और शिक्षा अदि से जुड़ी चीजें शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के बाद पंजाब विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की थी। अब पार्टी हिमाचल में अपना परचम लहराना चाहती है, ऐसे में बड़े-बड़े वादे कर जनता को अपनी और आकर्षित करेंगे। दोनों नेता विधानसभा चुनाव में आप की सरकार बनने पर हिमाचल के लोगों को मिलने वाली मुफ्त सेवाओं की गारंटी देंगे।

हिमाचल में दो से तीन से चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होने है। इससे पहले आप भी जनता में पेंठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में कल दोनों आप नेता शिमला आ रहे हैं। जाहिर है कि इन दोनों नेताओं के दौरे से प्रदेश का सियासी माहौल गर्म होगा। आम आदमी पार्टी ने जैसी सर्विस की गारंटियां पंजाब और दिल्ली में जनता को दी है, ठीक वैसे ही हिमाचल प्रदेश में भी जनता को मिलेगी।

विज्ञापन हिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया हिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदियाहिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया
हिमाचलियों को पहली गारंटी देने बुधवार को शिमला आएंगे भगवंत मान और सिसोदिया