90 श्रेणियों को मिली राइडर की फांस से मुक्ति: आभार

हिमाचल : 125 यूनिट तक बिजली मुफ्त, बसों में महिलाओं को 50 फीसदी छूट,ग्रामीण क्षेत्रों में पानी का बिल माफ़

कुल्लू |
अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के व्यापक प्रयासों का ही परिणाम है कि आज राइडर की जद में आने वाली विभिन्न विभागों की 90 श्रेणियों से राइडर को हटा दिया गया है। हाल ही में पीटर हाफ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा की गई घोषणा को पूरा किया गया जिसके लिए प्रदेश का कर्मचारी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता है। जहां राइडर हटने से प्रदेश के विभिन्न विभागों के लगभग 40000 के करीब कर्मचारियों को 2000 से 8000 रुपये का वेतन लाभ प्रतिमाह होगा।

पिछले दिनों कुल्लू अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम मुख्यमंत्री की एक शाम कुल्लू के कर्मचारियों के नाम में भी जिला महासंघ,प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर और राजेश शर्मा द्वारा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से इस अधिसूचना को शीघ्र करवाने का आग्रह किया गया था और इसके सार्थक परिणाम सबके सामने हैं । राइडर हटाने की अधिसूचना अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अथक प्रयासों से ही संभव हो पाई है ।कर्मचारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष घनश्याम शर्मा और अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष दोनो की जुगलबंदी से एक एक करके जटिल कर्मचारी मुद्दों को सुलझाया जा रहा है जिसके लिए वो दोनो बधाई के पात्र है। कुल्लू महासंघ को उम्मीद है कि आने वाले समय में पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा भी इसी तरह महासंघ के प्रयासों से सुलझाया जायेगा।

फॉरेस्ट गार्ड एसोसिएशन के राज्य प्रधान चांद राणा, कुल्लू महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहर सिंह ठाकुर,महामंत्री यशवंत ठाकुर, उप प्रधान संजीवन चंदेल,तेजा सिंह,रोशन लाल,पूजा,ऋतु गुप्ता, हेमंत शर्मा, मुख्य सलाहकार राम सिंह वर्मा,सलाहकार होशियार सिंह जमवाल, सभी खंडों के प्रधान संतोष ठाकुर,ईश्वर नेगी ,संजीव भारद्वाज, अश्वनी ठाकुर,नरेश,पवित्र ठाकुर,तेज राम शर्मा,सुपरवाइजर संघ के अध्यक्ष नरेश कौंडल ,प्रयोगशाला परिचर के प्रधान घनश्याम शर्मा,फायर ब्रिगेड संघ के प्रधान सूरज , आईपीएच के तीर्थ राम नेगी, विजय कुमार, चतुर्थ श्रेणी की प्रधान रेशा , चेत राम, जे ओ ए आईटी के प्रधान मुनीश,फॉरेस्ट मिनिस्टीरियल स्टाफ के प्रधान किशन , बाकी कार्यकारिणी सदस्यों दलेर सिंह,मुनीश, संजीव,अमितोष भारद्वाज, एनएचएम के जिला प्रधान हेम राज आदि ने मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ,प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी ठाकुर, महामंत्री राजेश शर्मा और घनश्याम शर्मा का आभार व्यक्त किया और ये उम्मीद जताई कि जिन भी अन्य कैटेगरीज के मुद्दे अभी लंबित हैं वो भी शीघ्र अति शीघ्र महासंघ के बैनर तले सुलझा लिए जायेंगे ।

90 श्रेणियों को मिली राइडर की फांस से मुक्ति: आभार
90 श्रेणियों को मिली राइडर की फांस से मुक्ति: आभार