JOA (IT) पेपर लीक मामला: मां-बेटों सहित 6 आरोपियों को मिला 4 दिन का पुलिस रिमांड

ओए आईटी का पेपर लीक करने की मुख्य आरोपी महिला कर्मचारी उमा आजाद समेत सभी छह लोगों को शनिवार को हमीरपुर न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने सभी को 28 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर दिया है। इस दौरान इनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी। वहीं विजिलेंस ने आरोपी महिला कर्मचारी के घर से जरूरी रिकॉर्ड भी बरामद किया है।   बता दें कि पुलिस ने बीते रोज ही कर्मचारी चयन आयोग की सिक्रेस ब्रांच में तैनात उमा आजाद के अलावा उनके दो बेटों और घर के नौकर के अलावा प्रश्न पत्र खरीदने वाले दो अभ्यर्थियों को भी विजिलेंस ने पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था। इन सभी आरोपियों को शनिवार को जिला मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।    

प्रजासत्ता ब्यूरो।
जेओए आईटी का पेपर लीक करने की मुख्य आरोपी महिला कर्मचारी उमा आजाद समेत सभी छह लोगों को शनिवार को हमीरपुर न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने सभी को 28 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर दिया है। इस दौरान इनसे कड़ी पूछताछ की जाएगी। वहीं विजिलेंस ने आरोपी महिला कर्मचारी के घर से जरूरी रिकॉर्ड भी बरामद किया है।

  बता दें कि पुलिस ने बीते रोज ही कर्मचारी चयन आयोग की सिक्रेस ब्रांच में तैनात उमा आजाद के अलावा उनके दो बेटों और घर के नौकर के अलावा प्रश्न पत्र खरीदने वाले दो अभ्यर्थियों को भी विजिलेंस ने पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया था। इन सभी आरोपियों को शनिवार को जिला मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें:  हिमाचल में आधुनिक पर्यटन की संभावनाएं की जायेंगी तलाश :- आर.एस.बाली

   

JOA (IT) पेपर लीक मामला: मां-बेटों सहित 6 आरोपियों को मिला 4 दिन का पुलिस रिमांड
JOA (IT) पेपर लीक मामला: मां-बेटों सहित 6 आरोपियों को मिला 4 दिन का पुलिस रिमांड