ग्रुप सी पदों के लिए हरियाणा सीईटी के परिणाम घोषित


Haryana CET result 2022: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप सी पदों के लिए हरियाणा सीईटी परिणाम 2022 की घोषणा की है। उम्मीदवार जो परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे hsscrec22.samarth.ac.in या hssc.gov.in पर लॉग इन करके अपना व्यक्तिगत परिणाम देख सकते हैं।

भर्ती के बाद ग्रुप सी के लिए एनटीए द्वारा परीक्षा आयोजित की गई थी। इस साल 7.5 लाख से अधिक उम्मीदवार हरियाणा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (HCET) के लिए उपस्थित हुए और अपने परिणाम पीडीएफ प्रारूप में प्राप्त करेंगे। एनटीए सभी योग्य उम्मीदवारों को पीडीएफ प्रारूप में स्कोरकार्ड और प्रमाण पत्र प्रदान करेगा।

इसे भी पढ़ें:  RPSC ARO model answer key: राजस्थान एग्रीकल्चर रिसर्च ऑफिसर परीक्षा 2022 के मॉडल आंसर-की जारी, यहां करें चेक

परिणाम अधिसूचना में, HSSC ने कहा कि हरियाणा CET कट-ऑफ अंक सामान्य वर्ग के लिए 95 में से 47.50 और उससे अधिक (यानी 50% और अधिक) और आरक्षित श्रेणियों के लिए 38 अंक या 40% और अधिक हैं।

Haryana CET 2022 result notification and download scorecard

Haryana CET result 2022: ऐसे करें चेक

  • HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hsscrec22.samarth.ac.in या hssc.gov.in पर जाएं।
  • अपनी पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि के साथ लॉगिन करें और प्रदर्शित कैप्चा दर्ज करें और सबमिट करें।
  • स्कोरकार्ड डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें।

परीक्षा 5 और 6 नवंबर को राज्य भर के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। फाइनल आंसर-की और ओएमआर शीट 8 दिसंबर को जारी की गई थीं। उम्मीदवारों को 12 दिसंबर तक आंसर-की पर अपनी प्रतिक्रिया भेजने के लिए कहा गया था।

इसे भी पढ़ें:  नौकरी नहीं है तो भारतीय छात्रों को जल्द ही छोड़ना पड़ेगा ब्रिटेन, गृह सचिव ने जारी किया बड़ा अपडेट



Source link

ग्रुप सी पदों के लिए हरियाणा सीईटी के परिणाम घोषित
ग्रुप सी पदों के लिए हरियाणा सीईटी के परिणाम घोषित