हमीरपुर: नवोदय प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन अब 25 तक

हमीरपुर: नवोदय प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन अब 25 तक

हमीरपुर।
जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी में शैक्षणिक सत्र 2024-25 में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए लिखित परीक्षा 20 जनवरी 2024 को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा के लिए पात्र एवं इच्छुक विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 17 अगस्त से बढ़ाकर अब 25 अगस्त कर दी गई है।

विद्यालय के प्राचार्य विक्रम कुमार ने बताया कि परीक्षा से संबंधित नियमों एवं पात्रता की शर्तों की जानकारी नवोदय की वेबसाइट नवोदया.जीओवी.इन पर उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2023-24 के दौरान हमीरपुर जिले के किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान में पांचवीं कक्षा में अध्ययनरत विद्यार्थी जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

प्राचार्य ने बताया कि विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों की सुविधा के लिए विद्यालय में हेल्प डेस्क भी स्थापित किया गया है। यदि किसी विद्यार्थी या उसके अभिभावक को ऑनलाइन आवेदन में कोई समस्या आ रही है तो वे मोबाइल नंबर 70183-89548 और 89540-39120 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा किसी भी कार्य दिवस को जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी में अपने सभी प्रमाण पत्रों और आधार लिंक्ड मोबाइल नंबर के साथ आकर ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। प्राचार्य ने जिला हमीरपुर के पात्र एवं इच्छुक विद्यार्थियों से 25 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन करने की अपील की है।