Kerala SET answer key 2023: केरल स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट की आंसर-की जारी, ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति


Kerala SET answer key 2023: एलबीएस केंद्र, केरल ने राज्य पात्रता परीक्षा (Kerala SET 2023) की आंसर-की जारी की हैं। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lbscentre.kerala.gov.in से केरल सेट आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं। राज्य स्तरीय पात्रता परीक्षा 22 जनवरी को आयोजित की गई थी, जिसकी आंसर की सोमवार 23 जनवरी को प्रकाशित की गई है।

Kerala SET answer key download link

आंसर की डाउनलोड पेज पर दिए गए निर्देशों में, एलबीएस केंद्र ने कहा है कि उम्‍मीदवारों को यदि आंसर की पर आपत्तियां दर्ज करनी हों, तो उन्‍हें ‘उप निदेशक (EDP), एलबीएस सेंटर फॉर साइंस एंड टेक्नोलॉजी, पलायम, तिरुवनंतपुरम’ को निर्धारित प्रारूप में आपत्ति भेजनी होगी। आंसर की जानी होने से 5 दिनों तक शिकायत दर्ज की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें:  BPSC LDC Answer Key: बीपीएससी एलडीसी परीक्षा 2022 की आंसर-की जारी, ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति

आधिकारिक नोटिस के अनुसार “अपनी आपत्ति के समर्थन में उम्‍मीदवारों को जरूरी दस्तावेज भी भेजने होंगे अन्‍यथा आप‍त्ति पर विचार नहीं किया जाएगा।शिकायत वाले लिफाफे के ऊपर ‘सेट-जनवरी-2023- आंसर-की के संबंध में शिकायत’ लिखा होना चाहिए। ईमेल (ddcc.lbs@kerala.gov.in) के माध्यम से भेजी गई शिकायतों पर तभी विचार किया जाएगा जब डाक द्वारा डॉक्‍यूमेंट्स के साथ इसका समर्थन किया जाएगा।

ऐसे दर्ज करें आपत्ति

आंसर-की पर आपत्ति उठाने का शुल्क ₹300 प्रति प्रश्न है, जिसका भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से किया जाना है।

एलबीएस केंद्र ने कहा है कि, “डीडी को किसी राष्ट्रीयकृत बैंक की किसी भी शाखा से निदेशक, एलबीएस केंद्र के पक्ष में तिरुवनंतपुरम में देय होना चाहिए। यदि किसी प्रश्न या प्रश्न के संबंध में शिकायत/शिकायत वास्तविक पाई जाती है/हैं, तो उस प्रश्न/प्रश्न के लिए प्रेषित शुल्क शिकायतकर्ता को इस डाउनलोड किए गए फॉर्म में दिए गए पते पर वापस कर दिया जाएगा।”

इसे भी पढ़ें:  10वीं पास के लिए डाक विभाग में 40, 889 पदों पर निकली भर्तियां



Source link

Kerala SET answer key 2023: केरल स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट की आंसर-की जारी, ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति
Kerala SET answer key 2023: केरल स्टेट एलिजिबिलिटी टेस्ट की आंसर-की जारी, ऐसे दर्ज कराएं आपत्ति