शाहपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष को दिलाई शपथ

विधायक केवल सिंह पठानिया

– विधायक केवल सिंह पठानिया ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष को दी बधाई
धर्मशाला।
शाहपुर के एसडीएम कार्यालय के सभागार में नगर पंचायत शाहपुर के नव निर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को शपथ दिलाई । इस अवसर पर स्थानीय विधायक केवल पठानिया विशेष रूप से उपस्थित रहे । एसडीएम शाहपुर करतार चंद ने उषा शर्मा को अध्यक्ष तथा विजय गुलेरिया को उपाध्यक्ष की शपथ दिलाई ।केवल पठानिया ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व व उनकी जनहित नीतियों व कार्यक्रमों के कारण ही सम्भव हो पाया है ।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आपदा के कारण बहुत ही ज्यादा नुकसान हुआ है और प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं हर जगह जाकर नुकसान का जायजा ले रहे हैं और राहत एवं पुनर्वास के लिए उचित दिशा निर्देश दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा को मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा । शीघ्र ही शाहपुर में दो दिवसीय सांस्कृतिक मेला आयोजित किया जाएगा ।

उन्होंने जानकारी दी कि शाहपुर में ईसीएच भवन के लिए 6 कनाल भूमि चिंहित कर ली गई है और शीघ्र ही उसका भवन बनाया जाएगा । शाहपुर से 4 बसें शुरू की जायेंगी । उन्होंने कहा कि नप शाहपुर में लोगों की मांग के अनुरूप सीवरेज परियोजना का खाका तैयार किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि बरदांई सड़क पर 99.45 लाख रुपये व्यय किए जाएंगे । उन्होंने सभी से आह्वान किया कि दलगत की राजनीति से ऊपर उठकर इस आपदा की घड़ी में हम अपना अपना सहयोग दें । उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों से कहा कि जितना शीघ्र हो सके प्रभावितों को राहत प्रदान की जाए ।

नप पंचायत शाहपुर के सभी पार्षदों ने 31 हजार की राशि विधायक के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजी ।एक्स सर्विस मैन लीग शाहपुर ने 1 लाख 21 हजार की राशि मुख्यमंत्री को भेजी । नगर पँचायत शाहपुर के सचिव प्रदीप दीक्षित ने कार्यक्रम में आने पर विधायक तथा अन्य मेहमानों का स्वागत किया तथा शहर में चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी दी ।नप पँचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व

उपाध्यक्ष ने विधायक केवल पठानिया का आभार जताया ।इस अवसर पर एसडीएम शाहपुर करतार चंद ने भी अपने विचार रखे । इस अवसर पर विधायक की धर्मपत्नी सुनन्दा पठानिया, एसडीएम शाहपुर करतार चंद, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सुरजीत राणा ,उपाध्यक्ष प्रदीप बलोरिया, अजीत महाजन ,सरिता सैणी, नव निर्वाचित नप अध्यक्ष ऊषा शर्मा,उपाध्यक्ष विजय गुलेरिया, पार्षद निशा शर्मा, शुभम आजाद, किरण कौशल,राजीव पटियाल,संजीव उपाध्याय, पुष्पा जरयाल,जिला कल्याण अधिकारी नरेंद्र जरयाल, बलवीर चौधरी, अश्विनी चौधरी, आईटीआई के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा, रावमापा शाहपुर के प्रधानाचार्य अनिल जरयाल, नप सचिव प्रदीप दीक्षित, बीएमओ विक्रम कटोच,तहसीलदार राकेश ,नायब तहसीलदार राजिंदर पठानिया,जिला परिषद सदस्या रितिका शर्मा ,नीना देवी ,ओंकार ,वरयाम सिंह,अजय बबली, सीडीपीओ सन्तोष कुमारी के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे ।