इंदौरा: छन्नी गांव में देर रात पुलिस की दबिश,259 gm हेरोइन,1091 नशीले कैप्सूल व 14 लाख कैश बरामद

पुलिस की दबिश

बलजीत|इंदौरा
थाना डमटाल के डीएसपी देवराज ने अपनी पुलिस की टीम सहित गुप्त सूचना के आधार पर छन्नी गांव में धर्मवीर उर्फ गोविंदा व राज कुमारी पत्नी सुरजन निवासी छन्नी तहसील इंदौरा ज़िला काँगड़ा के रिहायशी मकान में देर रात्रि को दबिश दी और दबिश के दौरान गोविंदा के कमरे के अंदर लगी एलसीडी पैनल के नीचे बने स्लाइड के नीचे बनाए गए लड़की की प्लाई के खानों की तलाशी लेने पर उसमें से 259 ग्राम हेरोइन और 1091 नशीले कैप्सूल मार्का रेलडी तथा चौदह लाख पचास हजार चार सौ पचास रुपए के साथ राज कुमारी पत्नी सुजान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि धर्मवीर उर्फ गोविंदा व उसकी पत्नी मोनिका रात को अपने कमरे के पिछले दरवाजे से अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गए ।

पुलिस ने आरोपी राजकुमारी पत्नी सुजान को गिरफ्तार करके थाना डमटाल में लाया गया और उनके खिलाफ थाना डमटाल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ।

वहीं दूसरी और थाना डमटाल की पुलिस की टीम ने छन्नी नामक स्थान पर नाके के दौरान दो युवकों को शक के उधार पर रोका और उनकी तलाशी लेने पर सन्नी उर्फ लिठा पुत्र सुजान सिंह निवासी छन्नी तहसील इंदौरा उम्र 32 साल व सागर शर्मा पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी वार्ड नंबर 18 ढांगूपीर पठानकोट उम्र 22 साल से 7.13 ग्राम हैरोइन बरामद की है ।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार करके थाना डमटाल में लाया गया और आरोपियों के खिलाफ थाना डमटाल में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि की है और उन्होंने कहा कि नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।