काँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोप

नाबालिग से सामूहिक दुराचार

कांगड़ा।
जिला कांगड़ा में गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां पुलिस थाना ज्वाली के अंतर्गत एक सरकारी स्कूल के प्रधानाचार्य पर नवी कक्षा मे पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं।

परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कर्रवाही शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक नौंवी कक्षा की छात्रा काफी समय से स्कूल नहीं जा रही थी। परिजनों ने जब बच्ची से स्कूल जाने का करण पूछा तो बच्ची ने परिजनों को अपनी सारी सारी आप बीती बता दी। जिसके बाद परिजनों के पुलिस थाना ज्वाली में प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रधानाचार्य द्वारा उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। जिसके बाद बच्ची डरी हुई थी। और स्कूल में नहीं आ रही थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कर्रवाही शुरू कर दी है। वहीं बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है।

विज्ञापन काँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोप काँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोपकाँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोप
काँगड़ा में गुरु शिष्या का रिश्ता हुआ शर्मसार: प्रधानाचार्य पर नौंवी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का लगा आरोप