कांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तार

कांगड़ा: शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तार

कांगड़ा जिले के शिक्षण संस्थानों के निरीक्षण के नाम पर अवैध वसूली का मामला सामने आया है। विजलेंस ने इस मामले में संलिप्त एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान संजीव कुमार निवासी अलीगढ़ यूपी और काव्या दुबे निवासी झांसी मध्य प्रदेश के तौर पर हुई है।

जानकारी अनुसार शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब शिक्षण संस्थानों में निरीक्षण के नाम पर लाखों रुपए वसूली करने वाले दो लोगों को
विजिलेंस टीम ने गगल के एक निजी होटल में गिरफ्तार किया। अवैध वसूली के बाद यह दोनो होटल में ठहरे थे इनके पास से लगभग 11 लाख 30 हजार रुपये की नगदी बरामद की है।

इसे भी पढ़ें:  दुःखद: धर्मशाला में बर्फ में फंसे चार युवकों में से दो की हुई मौत

इंस्पेक्टर भाग सिंह ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना से पता चला था कि दो लोग इलाके के चार शिक्षा संस्थानों में गए थे। निरीक्षण के नाम पर कमियां बता कर भारी रकम वसूली जा रही थी। जिसके बाद बिजलेंस ने संजीव कुमार निवासी अलीगढ़ यूपी और काव्या दुबे निवासी झांसी मध्य प्रदेश को हिरासत में लिया गया है। दोनों दोपहर की फ्लाइट से दिल्ली जाने वाले थे। विभाग की टीम कार्रवाई में जुट गई है।

कांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तारकांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तारकांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तारकांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तारकांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तारकांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तार
कांगड़ा के शिक्षण संस्थानों से अवैध वसूली, 11 लाख कैश सहित महिला व एक व्यक्ति गिरफ्तार