किसानों के समर्थन और बढ़ती महगाई के खिलाफ ब्लॉक कांग्रेस इंदौरा ने निकाली आक्रोश रैली

एचकेजीजी

बलजीत । इंदौरा
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंदौरा के द्वारा ग्राम पंचायत बडूखर में पेट्रोल पंप डूहग से कस्बा बडूखर के बाज़ार तक एक सरकार विरोधी जिसमें किसान विरोधी बिलों को वापस लेने, बढ़ती मंहगाई व पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। पूर्व युवा कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष मनमोहन कटोच ने कहा कि केंद्र की सरकार जन विरोधी होने के साथ साथ किसान व मजदूर विरोधी भी है, सरकार इतनी हठधर्मिता पर आ चुकी है कि किसानों के ऊपर फर्जी केस डालकर उन्हें जेल भेजा जा रहा है जबकि उनके द्वारा किसान विरोधी बिलों को वापस लेने के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे।

प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया ने पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह वही पार्टी है जो कांग्रेस सरकार में ईंधन के दाम बढने पर हो हल्ला मचाकर देश का माहौल खराब करने में सबसे आगे थी।

इसे भी पढ़ें:  सहायक क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने ओवरलोड वाहनों के काटे कन्दरोड़ी में चालान

इस पदयात्रा एवं जन आक्रोश रैली में 250 के करीब लोगों ने 2 किलोमीटर का पैदल मार्च कर सरकार की नीतियों व तानाशाही रवैया के खिलाफ आवाज बुलंद की। यह आक्रोश रैली कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी कमल किशोर, पूर्व युवा कांग्रेस प्रदेशअध्यक्ष मनमोहन कटोच, प्रदेश कोषाध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया , अधिवक्ता जसबीर कटोच, कुणाल पठानिया, विजेंदर पठानिया, नरेंद्र शर्मा, युवा कांग्रेस नेता परवीन तरमोलिया आदि उपस्थित रहे l