चक्की पुल के नीचे मिले दो शव

चक्की पुल के नीचे मिले दो शव

बलजीत|इंदौरा
डमटाल पुलिस थाना के तहत भदरोआ गांव में चक्की खड के बीचो बीच 2 लोगों के शव बरामद हुए हैं । पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। चक्की खड में दो लाशे मिलने की सूचना डमटाल पुलिस को दी गई। डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर आसपास से साक्ष्य जुटाए। चक्की खड में शवों की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक रतन भी मौके पर पहुंच गए तथा लाशो का गहनता से जायजा लिया ।

इसके उपरांत पंजाब पुलिस के अधिकारियों को सूचित किया गया। पंजाब पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे ।लगभग 2 घंटे तक चली आपसी बातचीत से कोई भी निर्णय नहीं निकलने के बाद पंजाब के राजस्व अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। जांच पड़ताल के बाद राजस्व अधिकारियों ने घटना वाली जगह हिमाचल में होने की पुष्टि की, जिसके पश्चात हिमाचल पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई आगे बढ़ सकी।

पुलिस ने दोनों शवों को बड़ी मशक्कत के बाद चक्की खड से सड़क तक पहुंचाया । इसमें से एक महिला और एक पुरुष है। अभी तक इन शवो की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस पुलिस द्वारा दोनों शवों को 72 घंटे तक शिनाख्त के लिए नूरपुर अस्पताल में रखा गया है। पुलिस ने धारा 174 तेहत मुकदमा दर्ज कर कारवाई अमल में लाई जा रही है।