ज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेश

ज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेश

-एक मंच से कार्यकर्ताओं को संजय रतन को जिताने का 2022 में दिलाया संकल्प
कपिल शर्मा । ज्वालामुखी
विधानसभा ज्वालामुखी में जन जागरण अभियान के बहाने कांगड़ा के कांग्रेसी एक मंच से इकट्ठा होकर एकजुटता का संदेश देने के लिए ज्वालामुखी हल्के में इकट्ठा हुए। सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में संजय रतन को 2022 में जिताने का संकल्प भी सभी वक्ताओं ने दिलवाया मौका था कांग्रेस के प्रदेश व्यापी अभियान जन जागरण को कामयाब बनाने का ज्वालामुखी विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय रतन इस कार्यक्रम के सूत्रधार रहे । जहां पर प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, अजय महाजन, सुधीर शर्मा, जगजीवन पाल, केवल सिंह पठानिया, चौधरी चंद्र कुमार, दीपक शर्मा, सुरेंद्र मनकोटिया व अन्य मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें:  दुःखद: धर्मशाला में बर्फ में फंसे चार युवकों में से दो की हुई मौत

मुख्यमंत्री क्षेत्रवाद की राजनीति कर रहे: मुकेश
ज्वालामुखी में कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कई बाण छोड़े उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केवल अपने ही क्षेत्र के विकास तक सीमित हैं और कांगड़ा को दरकिनार करके उन्हें उपचुनावों में करारी हार से जनता ने जवाब दे दिया है। प्रदेश में हुई करारी हार का मंथन भाजपा कर रही है उसमें केवल जहर ही निकलेगा। मुख्यमंत्री अलीबाबा हैं और उनके चालीस चोर मिलकर प्रदेश को लूट रहे हैं। रेत माफिया, वन माफिया हर जगह माफिया है।

कार्यकर्ता मिलकर जीतेंगे 2022 का चुनाव : संजय
हिमाचल प्रदेश के उप चुनावों में जहां प्रदेश में कॉन्ग्रेस को अप्रत्याशित जीत मिली है इस जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है । यह बात वरिष्ठ प्रवक्ता वह पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन ने कहीं 2022 के चुनावों में जो गलतियां पिछले चुनाव में दोहराई गई थी उनमें सुधार किया जाएगा और ज्वालामुखी का कार्यकर्ता एकजुट होकर के विकास के मुद्दे पर जन जन तक कांग्रेस द्वारा करवाए गए ज्वालामुखी में अभूतपूर्व विकास को पहुंचाएगा और कार्यकर्ताओं के साथ के साथ 2022 का चुनाव जीतकर कांग्रेस को विजयी बनाएंगे इसका उन्हें पूर्ण विश्वास है।

इसे भी पढ़ें:  शर्मसार: जयसिंहपुर में शिव मंदिर के बाहर छोड़ गए नवजात, ठंड से हुई मौत
ज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेशज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेशज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेशज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेशज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेशज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेश
ज्वालामुखी में कांगड़ा के कांग्रेस नेताओं ने दिया जनजागरण अभियान के बहाने एकजुटता का संदेश