ट्रक में 2 गैस सिलेंडर फटने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ बड़ा धमाका

बलजीत।इंदौरा
-राष्ट्रीय राजमार्ग पर 2 घंटे तक लगा रहा जाम।
थाना डमटाल के अधीन आते जालंधर पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के हिल टॉप माता मंदिर के पास एन एच ए आई का एक ट्रक मजदूरों सहित साइड पट्टी लगाने का कार्य कर रहा था कि अचानक ही उस ट्रक में रखी भट्टी में आग लग गई। अग्निशमन विभाग को फोन किया पठानकोट अग्नि शमक विभाग की गाड़ी आरएम शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंची।

इसके साथ ही 9 एफ ओ डी कमांडर अमित राजधान के आदेशा अनुसार अग्निशामक विभाग के अधिकारी बलविंदर सिंह फायरमैन अशोक कुमार रवनीत आदि कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर जलते हुए ट्रक की आग को काबू किया।
घटना वाली जगह से राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों तरफ कई किलोमीटर तक जाम लग गया।

जिसे देखते हुए एएसपी अशोक रतन थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया अपनी पुलिस टीम के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे कई किलोमीटर जाम को व्यवस्थित किया गया मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए एएसपी अशोक रतन ने जानकारी देते हुए बताया एनएचएआई का एक वाहन कर्मचारियों सहित सड़क के निर्माण कार्य में जुटा हुआ था जिसमें रखें ज्वलनशील पदार्थों में आग लगने से ट्रक पूरी तरह जल गया। ट्रक में रखे हुए एलपीजी के दो बड़े सिलेंडर आग लगने के कारण धमाके से फट गए इसमें किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है।

समय रहते ही अग्निशामक विभाग द्वारा आग पर काबू पा लिया गया और बड़ी अप्रिय घटना होने से बच गई क्योंकि इस मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग होने के चलते भारी मात्रा में आवाजाही रहती है।